दिल्ली पुलिस ने सीमावर्ती क्षेत्रों में बढ़ाई जांच, राष्ट्रीय राजधानी में वाहनों का आवागमन प्रभावित

जंतर-मंतर पर बुधवार रात हुए हंगामे के बाद दिल्ली पुलिस ने गश्त तेज कर दी है, पुलिस जांच चौकियों की संख्या बढ़ा दी गयी है और सीमावर्ती इलाकों में अवरोधक लगा दिए गए हैं.

दिल्ली पुलिस ने सीमावर्ती क्षेत्रों में बढ़ाई जांच, राष्ट्रीय राजधानी में वाहनों का आवागमन प्रभावित

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को सिंघु बॉर्डर समेत सीमावर्ती इलाकों में जांच बढ़ा दी जिसके परिणामस्वरूप राष्ट्रीय राजधानी में वाहनों का आवागमन प्रभावित रहा. पुलिस को यह सूचना मिली थी कि जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए बड़ी संख्या में किसान दिल्ली आ सकते हैं. पुलिस के मुताबिक जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के साथ एकजुटता दिखाने दिल्ली आ रहे किसानों के एक जत्थे को पुलिस ने सिंघु बॉर्डर पर रोक दिया. पुलिस अधिकारियों के अनुसार 24 किसानों को हिरासत में ले लिया गया है.

जंतर-मंतर पर बुधवार रात हुए हंगामे के बाद दिल्ली पुलिस ने गश्त तेज कर दी है, पुलिस जांच चौकियों की संख्या बढ़ा दी गयी है और सीमावर्ती इलाकों में अवरोधक लगा दिए गए हैं. अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली की सीमाओं को अभी तक सील नहीं किया गया है लेकिन किसानों की आवाजाही पर कड़ी नजर रखी जा रही है. यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवान यहां जंतर-मंतर पर 23 अप्रैल से ही प्रदर्शन कर रहे हैं.

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सहित विभिन्न राजनीतिक दलों ने पहलवानों को अपना समर्थन दिया है. दिल्ली की यातायात पुलिस के मुताबिक उनके हेल्पलाइन नंबर पर लिबासपुर, स्वरूप नगर, ओखला, पश्चिम विहार और द्वारका सहित कई इलाकों से यातायात की समस्या को लेकर करीब 50 कॉल आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)