VIDEO: राहुल गांधी से पूछताछ के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता रेणुका गांधी ने पकड़ी पुलिसकर्मी का कॉलर

राहुल गांधी से पूछताछ के विरोध में कांग्रेस पार्टी की ओर से यह प्रदर्शन "चलो राजभवन" के आह्वान के तहत किया गया था.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी को तेलंगाना में पार्टी के प्रदर्शन के दौरान एक पुलिसकर्मी की कॉलर पकड़े देखा जा सकता है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ के विरोधस्‍वरूप यह प्रदर्शन किया गया. यह वीडियो ट्विटर पर न्‍यूज एजेंसी ANI की ओर से पोस्‍ट किया गया है जिसे अब तक 46 हजार से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं. करीब 43 सेकंड के इस वीडियो में रेणुका चौधरी, पुलिसकर्मी से बहस करती हुई भी नजर आ रही हैं. इसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने उन्‍हें खींचते हुए पुलिस वेन की ओर ले गईं.

ईडी की राहुल गांधी से पूछताछ के विरोध में कांग्रेस पार्टी की ओर से यह प्रदर्शन "चलो राजभवन" के आह्वान के तहत किया गया था. नेशनल हेराल्‍ड-एजेएल डील से जुड़े कथित मनी लांड्रिंग मामले को लेकर यह पूछताछ हो रही है. तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (TPCC) प्रमुख और पार्टी सांसद ए. रेवंत रेड्डी, कांग्रेस विधायक दल के नेता मल्‍लू भट्टी विक्रमार्क और अन्‍य नेताओं को राजभवन की ओर बढ़ने के दौरान पुलिस ने ऐहतियात के तौर पर हिरासत में ले लिया. प्रदर्शन के कारण खैरताबाद सर्कल और उसके आसपास के क्षेत्र में ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई.

न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, इस प्रदर्शन के दौरान एक दोपहिया वाहन को आग के हवाले कर दिया गया. कुछ प्रदर्शनकारी सरकारी बस पर भी चढ़ गए.उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की.

* 'मेरी यात्रा कोई राजनीति नहीं, भगवान राम का आशीर्वाद लेने आया हूं': अयोध्या में आदित्य ठाकरे
* "पुलिस हमारे सांसदों-कार्यकर्ताओं के साथ ऐसे व्यवहार कर रही जैसे हम आतंकी हों : अधीर रंजन
* Presidential Polls: ममता बनर्जी ने बैठक में शरद पवार के अलावा सुझाए इन दो नेताओं के नाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अग्निपथ योजना पर बवाल, सहरसा में छात्रों ने रोकी ट्रेन तो नवादा में टायर जलाकर जताया विरोध