PM नरेंद्र मोदी से मिले CM जयराम ठाकुर, हिमाचल आने का दिया न्योता

CM जयराम ठाकुर की PM नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान कई विषयों पर चर्चा हुई.

PM नरेंद्र मोदी से मिले CM जयराम ठाकुर, हिमाचल आने का दिया न्योता

PM नरेंद्र मोदी से मिले CM जयराम ठाकुर

नई दिल्ली :

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Himachal Chief Minister Jai Ram Thakur ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की है. साथ ही सीएम ने प्रधानमंत्री को 31 मई को हिमाचल आने का न्योता दिया है. बताते चलें कि 31 मई को आठ साल का कार्यकाल मोदी सरकार पूरा कर रही है. इस दौरान 'खालिस्तान' समेत कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई.   

वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की धर्मशाला विधानसभा की घटना पर आज प्रतिक्रिया आई है. सीएम ने कहा है कि इस घटना के मद्देनजर राज्य पुलिस को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है. उन्होंने कहा कि आज प्रातः पंजाब से इस घटना के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा परिसर धर्मशाला में दीवार पर खालिस्तानी झण्डा और भित्ति चित्रण के आरोपों को स्वीकार किया है. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश पुलिस और पंजाब पुलिस के संयुक्त प्रयासों से दूसरे आरोपी विनीत सिंह को भी शीघ्र ही ढूंढकर गिरफ्तार किया जाएगा. जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश पुलिस ने सभी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करते हुए धर्मशाला के सक्षम न्यायालय से तलाशी एवं गिरफ्तारी वारंट प्राप्त किया है. 

बता दें कि 8 मई की सुबह हिमाचल प्रदेश के विधानसभा परिसर से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें देखा जा सकता था कि बिल्डिंग के मेन गेट पर जहां खालिस्तानी झंडे बंधे हुए थे, वहीं, बाहर की ओर से दीवारों पर नारे लिखे हुए थे. इस घटना से हड़कंप मच गया था. झंडों को हटाकर दीवारों पर तुरंत पुताई कराई गई थी. वहीं, प्रारंभिक जांच के बाद मामले में तुरंत एसआईटी की जांच बिठाने की घोषणा की गई थी.

ये भी पढ़ें- 

ये भी देखें- श्रीलंका में आर्थिक बदहाली के बीच हिंसा से हालात बहुत खराब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com