CM अरविंद केजरीवाल ने राहुल भट्ट की हत्या के केस में जारी किया वीडियो, कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा की मांग

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने राहुल भट्ट के कत्ल के मामले में एक वीडियो जारी किया है. उन्होने अपने वीडियो के जरिये कश्मीरी पंडित कि लिये चिंता जताई और उनकी सुरक्षा की मांग की.

CM अरविंद केजरीवाल ने राहुल भट्ट की हत्या के केस में जारी किया वीडियो, कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा की मांग

अरविंद केजरीवाल ने कहा आतंकियों और देश के दुश्मनों को बख्शा नहीं जाएगा .

नई दिल्ली :

दिल्ली  के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने राहुल भट्ट के कत्ल के मामले में एक वीडियो जारी किया है. उन्होने अपने वीडियो के जरिये कश्मीरी पंडित कि लिये चिंता जताई और उनकी सुरक्षा की मांग की. उन्होने कहा  कि कश्मीर उनका घर है, वो वहीं बसना चाहते हैं. केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों के प्रदर्शन पर लाठी चलाने और आँसू गैस के गोले दागने को भी गलत बताया. उन्होने कहा राहुल भट्ट की हत्या के बाद वहां रहने वाले सभी कश्मीरी पंडित डरे हुए हैं. उन्होने कहा जिन अफसरों ने ये किया, उन्हें तुरंत बर्खास्त किया जाए. इसके साथ केजरीवाल ने जोर दिया कि ये राजनीति करने का नहीं बल्कि कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा देने का समय है. 

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कश्मीरी पंडित सुरक्षा चाहते हैं, उनका परिवार वहां सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा. उन्होने सरकार से सवाल उठाया कि किसके भरोसे पर वापस अपने घर जाएंगे कश्मीरी पंडित? अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा की व्यवस्था करने की भी मांग की है. अरविंद केजरीवाल ने कहा आतंकियों और देश के दुश्मनों को बख्शा नहीं जाएगा . 

गौरतलब है कि जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकी, इन दिनों कश्‍मीरी पंडितों सहित अल्‍पसंख्‍यक समुदाय और प्रवासी मजदूरों को निशाना बना रहे हैं. सेना के अधिकारियों ने हाल ही में बताया है कि जम्मू-कश्मीर में फिलहाल कम से कम 168 आतंकवादी सक्रिय हैं जबकि 75 आतंकवादी इस साल मुठभेड़ में मारे गए हैं. जानकारी के अनुसार,उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में 21 विदेशी थे. उन्होंने बताया कि गत 11 महीने में, नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास ही मुठभेड़ों में आतंकवादियों का सफाया किया गया और घुसपैठ की 12 कोशिशें नाकाम की गईं.

इसे भी पढ़ें : कश्‍मीर में आतंकियों ने सरकारी ऑफिस में घुसकर कश्‍मीरी पंडित की गोली मारकर हत्‍या की

बडगाम में कश्मीरी पंडित की हत्या की जांच SIT करेगी, जम्मू-कश्मीर प्रशासन का फैसला

Jammu-Kashmir: आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को मारी गोली, 24 घंटे में चार हमले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखे :प्राइम टाइम: 35 साल के कश्मीरी पंडित की हत्या के विरोध में प्रदर्शन