Jammu-Kashmir: आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को मारी गोली, 24 घंटे में चार हमले

शोपियां जिले में सोमवार को आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित की दुकानदार पर गोलीबारी कर उसे घायल कर दिया. हमले में चोटीगाम गांव के बाल कृष्ण के हाथ और पैर में चोटें आईं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित की दुकानदार पर गोलीबारी कर उसे घायल कर दिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. आतंकी हमले में शोपियां के चोटीगाम गांव के बाल कृष्ण के हाथ और पैर में चोटें आईं. जिसके बाद उसे श्रीनगर के एक सैन्य अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई.

अधिकारियों ने कहा कि सेना और पुलिसकर्मियों को कश्मीर पंडित दुकानदार पर हमले की जानकारी मिलने के बाद गांव में भेजा गया. इससे पहले श्रीनगर के मैसूमा इलाके में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ जवानों पर गोली चलाई, जिसमें एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया. इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया.

इस हमले की निंदा करते हुए नेशनल कांफ्रेंस के उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, "मैं ड्यूटी के दौरान शहीद हुए सीआरपीएफ जवान के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. वहीं पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया: "आज दोपहर मैसूमा में सीआरपीएफ जवानों पर हमले की निंदा करें. इस मूर्खतापूर्ण हिंसा से मारे गए लोगों के परिवारों को दुख पहुंचाने के अलावा कुछ नहीं मिलता है. परिवार के प्रति मेरी संवेदना और घायलों के लिए प्रार्थना."

ये भी पढ़ें: मस्जिदों पर लाउडस्पीकर को लेकर राज ठाकरे की चेतावनी के बाद मनसे के मुस्लिम पदाधिकारी ने पार्टी छोड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेके प्रदेश कांग्रेस कमेटी और अपनी पार्टी ने भी सीआरपीएफ जवानों की हत्या की निंदा की. सीआरपीएफ जवानों पर हमला पुलवामा में दो प्रवासी कामगारों को गोली मारने के कुछ ही घंटों बाद हुआ. पुलिस ने कहा, "दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है."