कश्‍मीर में आतंकियों ने सरकारी ऑफिस में घुसकर कश्‍मीरी पंडित की गोली मारकर हत्‍या की

अधिकारियों ने बताया कि बंदूकधारी चदूरा इलाके में स्थित तहसील कार्यालय में दाखिल हुए और लिपिक राहुल  को गोली मार दी. कश्‍मीरी पंडित राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बाद में उसकी मौत हो गई.

श्रीनगर :

जम्‍मू-कश्‍मीर के बडगाम जिले में आतंकियों ने एक कश्‍मीरी पंडित की गोली मारकर हत्‍या कर दी. इसे टारगेटेड अटैक की एक और घटना माना जा रहा है. जानकारी के अनुसार बडगाम जिले के चदूरा इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों ने बृहस्पतिवार को एक सरकारी कर्मचारी, राहुल भट को उसके कार्यालय में घुसकर गोली मारकर घायल कर दिया. अधिकारियों ने बताया कि बंदूकधारी चदूरा इलाके में स्थित तहसील कार्यालय में दाखिल हुए और लिपिक राहुल  को गोली मार दी. कश्‍मीरी पंडित राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बाद में उसकी मौत हो गई.

कश्‍मीर जोन पुलिस ने ट्वीट में लिखा, 'आतंकियों ने बडगाम के चंदूरा के तहसीलदार ऑफिस में अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के राहुल भट नाम के कर्मचारी को गोली मार दी. उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

गौरतलब है कि जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकी, इन दिनों कश्‍मीरी पंडितों सहित अल्‍पसंख्‍यक समुदाय और प्रवासी मजदूरों को निशाना बना रहे हैं. सेना के अधिकारियों ने हाल ही में बताया है कि जम्मू-कश्मीर में फिलहाल कम से कम 168 आतंकवादी सक्रिय हैं जबकि 75 आतंकवादी इस साल मुठभेड़ में मारे गए हैं. जानकारी के अनुसार,उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में 21 विदेशी थे. उन्होंने बताया कि गत 11 महीने में, नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास ही मुठभेड़ों में आतंकवादियों का सफाया किया गया और घुसपैठ की 12 कोशिशें नाकाम की गईं. सेना के वरिष्ठ अधिकारी नेकहा, ‘‘गहन अभियान (आतंकवाद रोधी) तब तक पूरी ताकत से चलेगा जब तक कि बाकी बचे करीब 168 आतंकवादी आत्मसमर्पण नहीं कर देते या मारे जाते हैं.'' (भाषा से भी इनपुट)

- ये भी पढ़ें -

* "क्या इसीलिए नेहरू जी ने किया था पहला संशोधन..." : 'लक्ष्मणरेखा' वाले चिदम्बरम के बयान पर रिजिजू का पलटवार
* CM ममता बनर्जी को सम्मानित किए जाने के विरोध में लेखिका ने लौटाया पुरस्कार, कह दी बड़ी बात
* गाजियाबाद : चलती कार पर उलटे बैठ युवक दिखा रहा था 'फुल टशन', अब बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

योगी आदित्‍यनाथ की पसंद नहीं थे मुकुल गोयल, जानिए DGP को हटाए जाने की पूरी कहानी