विज्ञापन
Story ProgressBack

Chandigarh Mayor Election: पहले चोरी किए वोट, अब प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को रहे रोक - केजरीवाल

दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, 'पूरी दिल्ली में भारी अवरोधक लगाए गए हैं. आप कार्यकर्ताओं से भरी बसों को हिरासत में लिया जा रहा है. आप कार्यालय के बाहर सैकड़ों अर्धसैनिक बल कर्मी तैनात हैं.'

Read Time: 3 mins
Chandigarh Mayor Election: पहले चोरी किए वोट, अब प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को रहे रोक - केजरीवाल
फाइल फोटो
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि चंडीगढ़ महापौर चुनाव में हुई ''धोखाधड़ी'' के खिलाफ यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन में भाग लेने आ रहे आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों और कार्यकर्ताओं को रोका जा रहा है या उन्हें हिरासत में लिया जा रहा है. वहीं, केजरीवाल सरकार में 'भ्रष्टाचार' के खिलाफ बीजेपी का भी आज विरोध प्रदर्शन है जिसके कारण मध्य दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस ने पंडित दीन दयाल उपाध्याय मार्ग की ओर जाने वाली कई सड़कों पर अवरोधक लगा दिए हैं और अतिरिक्त कर्मियों को तैनात किया है.

आप मुख्यालय के पास बीजेपी अपना विरोध प्रदर्शन करेगी. दोनों पार्टियों के मुख्यालय एक ही सड़क पर हैं और दोनों के बीच कुछ सौ मीटर की दूरी है. केजरीवाल ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा,''चंडीगढ़ महापौर चुनाव में सबसे पहले वोट चोरी हुए. अब इसके खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने आ रहे लोगों को दिल्ली भर में जगह-जगह रोका जा रहा है.''

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने कहा,''पूरी दिल्ली में वे पार्टी के कार्यालय आ रहे निर्वाचित विधायकों, पार्षदों और कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रहे हैं.'' केजरीवाल ने सवाल उठाया,'यह क्या हो रहा है?' आप नेता गोपाल राय ने कहा कि विरोध प्रदर्शन से पहले आप विधायकों, पार्षदों को नजरबंद किया गया, पार्टी कार्यालय के सामने भारी बैरिकेडिंग की गई है. अधिकारियों ने बताया कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय मार्ग की ओर जाने वाली सड़कें सुबह से बंद कर दी गई हैं और बीजेपी तथा आप के मुख्यालयों के पास अवरोधक लगाए गए हैं.

दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, 'पूरी दिल्ली में भारी अवरोधक लगाए गए हैं. आप कार्यकर्ताओं से भरी बसों को हिरासत में लिया जा रहा है. आप कार्यालय के बाहर सैकड़ों अर्धसैनिक बल कर्मी तैनात हैं.' उन्होंने सवाल किया,''बीजेपी चंडीगढ़ महापौर चुनाव पर विरोध से इतनी क्यों डरी हुई है?' बीजेपी ने मंगलवार को चंडीगढ़ महापौर चुनाव में महापौर, वरिष्ठ उपमहापौर और उपमहापौर के तीनों पदों पर जीत हासिल की थी. इससे, साथ में चुनाव लड़ रहे कांग्रेस-आप गठबंधन को बड़ा झटका लगा है और उसने पीठासीन अधिकारी पर मतपत्रों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें : चंडीगढ़ मेयर चुनाव: BJP के खिलाफ आज AAP का विरोध-प्रदर्शन, सौरभ भारद्वाज ने कार्यकर्ताओं से की ये अपील

यह भी पढ़ें : दिल्ली में आज 'आप' का विरोध प्रदर्शन, भारी संख्या में पुलिस, अर्ध बलों की तैनाती

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली में कैसे बगैर बरसात बाढ़ की आशंका? बारिश से उत्तराखंड में 92, हिमाचल में 77 रोड बंद; असम डूबा
Chandigarh Mayor Election: पहले चोरी किए वोट, अब प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को रहे रोक - केजरीवाल
चंद्रशेखर ने बहुजनों के लिए निजी क्षेत्र में मांगा आरक्षण, इसलिए की 'चमार रेजिमेंट' की चर्चा
Next Article
चंद्रशेखर ने बहुजनों के लिए निजी क्षेत्र में मांगा आरक्षण, इसलिए की 'चमार रेजिमेंट' की चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;