विज्ञापन

इंडिगो के 5 विमानों को बम से उड़ाने की धमकी, सभी की कराई जा रही इमरजेंसी लैंडिंग

Airlines Threaten Calls: एयरपोर्ट इन दिनों लोगों से भरे हुए हैं. त्योहारी सीजन में इस तरह के धमकी भरे कॉल्स लोगों में खौफ पैदा कर देने वाले हैं. आखिर ये कौन लोग हैं, जो इस तरह की धमकियां और आखिर क्यों दे रहे हैं, इसकी जांच की जा रही है.

इंडिगो के 5 विमानों को बम से उड़ाने की धमकी, सभी की कराई जा रही इमरजेंसी लैंडिंग
इंडिगो के विमानों को बम से उड़ाने की धमकी.

एयरलाइंस को बम थ्रेट की कॉल्स लगातार बढ़ती जा रही हैं. इंडिगो के 5 विमानों को आज फिर बम से उड़ने की धमकी (Indigo Bomb Threaten Calls) मिली है.  सभी विमानों की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई जा रही है. दिल्ली एयरपोर्ट पर अब तक कुल 3 फ्लाइट्स लैंड कर चुकी हैं. अभी तक बम से उड़ाने की धमकी वाले 7 कॉल्स आ चुके हैं. इंडिगो की 5 फ्लाइट्स को ये धमकी दी गई है.

त्योहारी सीजन में फ्लाइट में बम की धमकी वाले कॉल्स जैसे आम हो गए हैं. हर दिन इस तरह की खबरें सामने आ रही हैं.  सोमवार से अब तक 70 से अधिक फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है. आज सुबह एयर इंडिया एक्सप्रेस और विस्तारा एयरलाइन को भी बम की धमकी दी गई है. दरभंगा-दिल्ली स्पाइसजेट में भी बम होने की धमकी मिली. बोर्डिंग हो जाने के बाद सभी यात्रियों को फ्लाइट से उतारा जा रहा हैं.

धमकी के बाद फ्लाइट्स की इमरजेंसी लैंडिंग

DGCA सभी कॉल्स पर लगातार नज़र बनाए हुए है. मंत्रालय और विभागों के बीच इंटरनल कंम्युनिकेशन और डीटेल्स शेयरिंग की जा रही है. आज इंटरनेशनल फ्लाइट्स को बम की धमकी दी गई है. एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट IX-196 दुबई से जयपुर के लिए उड़ान भर थी, इसमें 189 यात्री सवार थे.

Latest and Breaking News on NDTV

इंडिगो ने जारी किया बयान 

इंडिगो ने बयान जारी कर कहा, "हम मुंबई से इस्तांबुल तक उड़ान भरने वाली उड़ान संख्या 6ई 17 से जुड़ी स्थिति से अवगत हैं. हमारे यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है.  हम संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और दिशानिर्देशों के अनुसार सभी आवश्यक सावधानियां बरत रहे हैं." इंडिगो ने यही बयान  उड़ान 6ई 11 के लिए भी दिया है.  

एयर इंडिया के विमान को भी बम से उड़ाने की धमकी

ईमेल के माध्यम से फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. विमान 1:20 बजे जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा. सुरक्षा बलों ने अच्छी तरह से जांच की लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया. हालांकि एयर इंडिया एक्सप्रेस की तरफ से इस पर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. बम की धमकी मिलने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर अब तक कुल 3 फ्लाइट्स लैंड कर चुकी हैं.

त्योहारी सजीन में बम की धमकियां डरा रहीं

अभी दुर्गा पूजा निकला है और अब करवाचौथ आ रही है. दीवाली और छठ पूजा भी आने को है. इन दिनों अपने घरों तक पहुंचने के लिए बड़ी संख्या में लोग फ्लाइट्स ले रहे हैं. एयरपोर्ट इन दिनों लोगों से भरे हुए हैं. त्योहारी सीजन में इस तरह के धमकी भरे कॉल्स लोगों में खौफ पैदा कर देने वाले हैं. आखिर ये कौन लोग हैं, जो इस तरह की धमकियां और आखिर क्यों दे रहे हैं, इसकी जांच की जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
वाह रे बिहार! स्कूल में बच्चों को ये क्या पढ़ा रहे, अब क्या सिर्फ शराब के उदाहरण ही बचे हैं
इंडिगो के 5 विमानों को बम से उड़ाने की धमकी, सभी की कराई जा रही इमरजेंसी लैंडिंग
बाबा सिद्दीकी हत्‍या केस: हत्‍या के लिए राजस्‍थान से मुंबई आए थे लेटेस्‍ट हथियार, पुलिस हैरान
Next Article
बाबा सिद्दीकी हत्‍या केस: हत्‍या के लिए राजस्‍थान से मुंबई आए थे लेटेस्‍ट हथियार, पुलिस हैरान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com