विज्ञापन

बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन केस: कहां है मिहिर और उस रात क्या-क्या हुआ था ?

पुलिस के मुताबिक वर्ली पहुंचने के पहले दोनों ने अपनी सीट बदल ली. मतलब मिहिर कार चला रहा था, तभी वर्ली में सीजे हाउस के पास कार ने स्कूटर सवार दंपत्ति को टक्कर मार दिया. पति प्रदीप नाख्वा तो वहीं सड़क पर गिर गया. लेकिन पत्नी कावेरी नाख्वा कार के बंपर में फंस गई.

बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन केस: कहां है मिहिर और उस रात क्या-क्या हुआ था ?
मुंबई:

वर्ली बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन केस में फरार आरोपी मिहिर का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है. अब तक उसकी प्रेमिका सहित 15 से ज्यादा लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है. 10 से ज्यादा टीमें मिहिर की तलाश में जुटी हैं. लेकिन अभी तक पुलिस को सफलता नहीं मिली है. मिहिर के साथ उसकी मां और बहन भी गायब हैं. पुलिस को शक है कि तीनों साथ मे हो सकते हैं.

उस रात क्या क्या हुआ था ?
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी मिहिर बोरीवली से अपने पिता की मर्सिडीज कार में 4 दोस्तों के साथ पार्टी के लिए निकला था. रात 11 बजे के करीब जुहू में वाइस ग्लोबल तपस बार में सबने मिलकर पार्टी की. वहां  18730 रुपए का बिल आया.

जानकारी के मुताबिक सवा एक बजे के करीब सभी मर्सिडीज से वापस बोरीवली वापस गए. मिहिर ने सभी को वहां छोड़ा और फिर 4 बजे के करीब मर्सिडीज पार्क कर बीएमडब्ल्यू कार लेकर मरीन ड्राइव के लिए निकला. तब ड्राइवर राजऋषि बिदावत गाड़ी चला रहा था. 5 बजे के करीब दोनों मरीन ड्राइव पहुंचे और फिर कार घुमाकर वापस मुड़ गए.

वर्ली पहुंचने के पहले दोनों ने अपनी सीट बदल ली. मतलब मिहिर कार चला रहा था, तभी वर्ली में सीजे हाउस के पास कार ने स्कूटर सवार दंपत्ति को टक्कर मार दिया. पति प्रदीप नाख्वा तो वहीं सड़क पर गिर गया. लेकिन पत्नी कावेरी नाख्वा कार के बंपर में फंस गई.

पुलिस के मुताबिक दोनों एक्सीडेंट के बाद कार रोकने के बजाय तकरीबन डेढ़ घंटे उसे घसीटते ले गए ,फिर एक जगह कार रोक कर कावेरी को कार से अलग किया. कावेरी को कार से अलग करने के बाद दोनों ने फिर से अपनी सीट बदली और ड्राइवर राजऋषि ड्राइविंग सीट पर आ गया. उसी दौरान उसने कार पीछे ली. लेकिन बगल से चलाने की बजाय कावेरी के ऊपर कार चढ़ाते हुए निकला.

पुलिस के मुताबिक दोनो फिर कार लेकर तेजी से भागे. लेकिन बांद्रा में कलानगर जंक्शन पर कार बंद पड़ गई. इसलिए उसे वहीं छोड़कर मिहिर वहां से फरार हो गया. अब तक की जांच में पता चला है कि  वहां से भागने के बाद मिहिर गोरेगांव में अपनी गर्ल फ्रेंड के पास गया, फिर वहां से बोरीवली और उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल पाया है.

मिहिर का सीसीटीव फुटेज भी आया था सामने
अधिकारियों को मिहिर की कार की जानकारी जीपीएस टेक्नोलॉजी की मदद से मिली थी और कार के साथ पुलिस को शाह परिवार का ड्राइवर राजर्षि बिदावत मिला था लेकिन मिहिर वहां से पहले ही फरार हो गया था. इसी बीच मिहिर शाह का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें वह जूहू के एक पब से रविवार रात को 1.15 बजे अपने कुछ दोस्तों के साथ मर्सिडीज में जाते हुए नजर आ रहा है. माना जा रहा है कि वह इसके बाद मरीन ड्राइव गया था और वहां से वापस आते वक्त सुबह के 5 बजकर 25 मिनट पर यह हादसा हुआ था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'प्रेसवू आई ड्रॉप' की मंजूरी DGCI ने क्यों ली वापस, जानिए एक्सपर्ट ने क्या बताया?
बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन केस: कहां है मिहिर और उस रात क्या-क्या हुआ था ?
कोलकाता रेप-मर्डर केस : डॉक्टर के माता-पिता ने कहा- पुलिस शुरू से ही सबूत मिटाने की कोशिश करती रही
Next Article
कोलकाता रेप-मर्डर केस : डॉक्टर के माता-पिता ने कहा- पुलिस शुरू से ही सबूत मिटाने की कोशिश करती रही
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com