बीजेपी और AAP ने एक-दूजे पर लगाया पार्षदों की खरीद-फरोख्त का आरोप

बीजेपी मीडिया प्रभारी हरीश खुराना के मुताबिक आप के एजेंट अब बीजेपी पार्षदों को प्रलोभन देने में जुटे हैं. वहीं आम आदमी पार्टी ने भी बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया.

बीजेपी और AAP ने एक-दूजे पर लगाया पार्षदों की खरीद-फरोख्त का आरोप

AAP और बीजेपी ने एक दूसरे पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

दिल्ली एमसीडी चुनाव में आप ने बीजेपी के एक दशक से ज्यादा लंबे राज को खत्म किया है. ऐसे में दोनों पार्टियों की तरफ से एक-दूजे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला फिर शुरू हो चुका है. बीजेपी मीडिया प्रभारी हरीश खुराना के मुताबिक आप के एजेंट अब बीजेपी पार्षदों को प्रलोभन देने में जुटे हैं उन्होंने कहा कि हमारे पास सबूत है जो हम आज दिखा रहे हैं. यहां तक कि फोन कॉल डिटेल और शिखा गर्ग के बीजेपी पार्षद मोनिका पंत घर आने की सीसीटीवी फुटेज भी मौजूद है. हम इसकी शिकायत एसीबी में भी करेंगे.

बीजेपी के इस आरोप के बाद आम आदमी पार्टी सांसद भी अपने 3 पार्षदों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में लेकर पहुंचे. जहां आप ने बीजेपी पर पार्षदों को कॉल कर खरीदने का आरोप लगाया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में AAP पार्षदों ने धमकी मिलने का आरोप भी लगाया. आप के मुताबिक BJP से क्रॉस वोटिंग के लिए 50 लाख रुपए का ऑफर दिया गया. इससे पहले बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाए थे कि आप बीजेपी के पार्षदों को तोड़ने के लिए प्रलोभन दे रही है.

बीजेपी का कहना है कि कैश फ़ॉर टिकट के बाद कैश फ़ॉर पार्षद का प्रलोभन दिया जा रहा है. केजरीवाल का एजेंट प्रलोभन देने के लिए दिल्ली के गली गली घुम रहा है:  जिस तरह आम आदमी पार्टी  बीजेपी पर ऑपरेशन लोटस चलाने का आरोप लगा रही है उसी तरह बीजेपी आम आदमी पार्टी पर ऑपरेशन झाड़ू चलाने का आरोप लगा रही है.

ये भी पढ़ें : "पीएम ट्वीट से आहत, 135 मौत से नहीं": दो बार गिरफ्तार होने पर टीएमसी नेता ने बीजेपी को घेरा

ये भी पढ़ें : नीतीश कुमार के खिलाफ लोगों के गुस्से को दर्शाते हैं कुढ़नी उपचुनाव के नतीजे : प्रशांत किशोर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : भूपेंद्र पटेल को गुजरात BJP विधायक दल का नेता चुना गया, सोमवार को लेंगे मुख्‍यमंत्री पद की शपथ