मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा के वरिष्ठ जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

मंडल कारागार (जेल) के वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा ने बताया कि लैंडलाइन फोन नंबर से उनके सरकारी (सीयूजी) मोबाइल फोन पर 28/29 की आधी रात बाद अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है.

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा के वरिष्ठ जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

जेल अधीक्षक को दी गई धमकी को प्रशासन अंसारी की मौत से जोड़ कर देख रहा है. (फाइल)

बांदा (उप्र):

बांदा के राजकीय मेडिकल कॉलेज में माफिया से नेता बने पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत के कुछ घंटों बाद ही बांदा के वरिष्ठ जेल अधीक्षक (Jail Superintendent) को फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार, इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई और जेल अधीक्षक की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है. 

बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने सोमवार की शाम 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि बांदा मंडल कारागार (जेल) के वरिष्ठ अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को लैंडलाइन फोन से जान से मारने की धमकी दिए जाने के मामले में बांदा नगर कोतवाली में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि वरिष्ठ जेल अधीक्षक की सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है.

मंडल कारागार (जेल) के वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा ने बताया कि लैंडलाइन फोन नंबर से उनके सरकारी (सीयूजी) मोबाइल फोन पर 28/29 की आधी रात बाद अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है. उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

28 मार्च को मुख्‍तार अंसारी की हो गई थी मौत   

उल्लेखनीय है कि बांदा जेल में दिल का दौरा पड़ने पर 28 मार्च को माफिया और पांच बार विधायक रहे मुख्तार अंसारी को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसी रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी. जेल अधीक्षक को दी गई धमकी को प्रशासन अंसारी की मौत से जोड़ कर देख रहा है.

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* मुख्तार अंसारी की मौत पर मायावती, तेजस्वी और ओवैसी का आया रिएक्शन, जानिए किसने क्या कहा
* गठबंधन 2022 में था, अब नहीं है : पल्लवी पटेल के तीन उम्मीदवारों के ऐलान पर अखिलेश यादव
* BJP ने 400 पार का नारा दिया, देश के लोगों ने '400 हार' का : सपा चीफ अखिलेश यादव



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)