बोनट पर चढे़ ट्रैफिक पुलिसकर्मी को लेकर चार KM तक कार दौड़ाता रहा हथियारबंद ड्राइवर, गिरफ्तार

आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने कार को जब्त कर लिया. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हे. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम केशव उपध्याय बताया है

बोनट पर चढे़ ट्रैफिक पुलिसकर्मी को लेकर चार KM तक कार दौड़ाता रहा हथियारबंद ड्राइवर, गिरफ्तार

(स्क्रीनग्रैब)

इंदौर (मध्यप्रदेश):

मध्य प्रदेश के इंदौर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 50 वर्षीय यातायात पुलिसकर्मी को कार की बोनट पर बैठा कर तेज गति में गाड़ी भगाने के आरोप में एख शख्स को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही उक्त कार से एक पिस्तौल और एक रिवॉल्वर भी बरामद हुआ है. दरअसल, शहर के सत्यसाईं चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस यातायात व्यवस्था सह चालानी कार्रवाई कर रही थी.

इसी दौरान कार क्रमांक MP-07-MB-0099 यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए चौराहे से गुजर रही थी. ऐसे में ट्राफिक पुलिसकर्मी शिव सिंह द्वारा चालक को रुकने का इशारा किया गया. लेकिन चालक ने गाड़ी रोक कर अचानक बढ़ा दिया. इस वजह से शिव सिंह उसकी कार के बोनट के ऊपर गिर गए. 

ऐसा होने के बावजूद उसने गाड़ी नहीं रोकी. इधर, सिंह बोनट पकड़ते हुए गाड़ी रोकने की गुहार लगाते रहे. हालांकि, आरोपी गाड़ी भगाते हुए देवास नाका पहुंच गया. इसी बीच सूबेदार सुरेंद्र सिंह अपनी बुलेट से पीछे गाड़ी के आने लगे. इसी क्रम में लगभग चार किलोमीटर गाड़ी भगाने के बाद लसूड़िया थाने के पास कार चालक को गिरफ्तार किया गया. 

कार की चेकिंग करने पर उसमें से 2 हथियार भी मिले. ऐसे में आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने कार को जब्त कर लिया. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हे. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम केशव उपध्याय बताया है, जो ग्वालिअर का रहने वाला है. 

यह भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

-- "2024 में भी मोदी के अलावा कोई नहीं बन सकता PM...", नीतीश के दावे पर सुशील मोदी का पलटवार
-- हिमंता बिस्वा सरमा द्वारा दायर मानहानि केस में दिल्ली के डिप्टी CM को SC से नहीं मिली राहत