UP की जिस लड़की ने Alexa की मदद से बचाई थी बहन की जान, उसे आनंद महिंद्रा ने जॉब की ऑफर

UP के बस्ती जिले की रहने वाली 13 साल की बच्ची ने एलेक्सा की मदद से अपने घर में घुसे बंदर को भगा दिया और अपनी छोटी बहन की भी जान बचाई. कथित तौर पर लड़की ने अपनी बहन के कमरे में घुस आए बंदर को डराने के लिए कुत्ते के भौंकने की आवाज का इस्तेमाल किया था.

UP की जिस लड़की ने Alexa की मदद से बचाई थी बहन की जान, उसे आनंद महिंद्रा ने जॉब की ऑफर

आनंद महिंद्रा ने उस लड़की को नौकरी ऑफर की जिसने Alexa की मदद से छोटी बहन को बंदल के हमले से बचाया. 

नई दिल्ली:

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अलग-अलग मुद्दों पर पोस्ट भी शेयर करते हैं और साथ ही लोगों से जुड़े भी रहते हैं. इतना ही नहीं आनंद महिंद्रा नए आइडियाज़ की हमेशा सराहना भी करते हैं. उनकी एक्स पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है. इसी बीच हाल ही में आनंद महिंद्रा ने उस लड़की को नौकरी की पेशकश की है, जिसने एलेक्सा की मदद से खुद को और अपनी छोटी बहन को बंदर के हमले से बचाया था. 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की रहने वाली 13 साल की बच्ची ने एलेक्सा की मदद से अपने घर में घुसे बंदर को भगा दिया और अपनी छोटी बहन की भी जान बचाई. कथित तौर पर लड़की ने अपनी बहन के कमरे में घुस आए बंदर को डराने के लिए कुत्ते के भौंकने की आवाज का इस्तेमाल किया था. लड़की ने एलेक्सा को निर्देश दिया था कि वो कुत्ते की आवाज निकाले और एलेक्सा ने तुरंत कुत्ते की आवाज निकालना शुरू कर दिया, जिसे सुनकर बंदर डर कर भाग गया. लड़की की यह रणनीति काम कर गई और इस तरह उसने अपनी सूझबूझ से खुद को अपनी 15 महीने की बहन को बचा लिया.

आनंद महिंद्रा ने लड़की को दिया जॉब का ऑफर

इस घटना पर रिएक्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने अपने एक्स पर लिखा, "हमारे युग का पहला सवाल यही है कि क्या हम टेक्नोलॉजी के आगे झुक जाते हैं या फिर उसको मास्टर कर लेते हैं. इस बच्ची की कहानी एक कंफर्ट देती है कि टेक्नोलॉजी हमेशा, इंसानों ह्यूमन टैलेंट को बढ़ावा देने वाली रहेगी.. . बच्ची की त्वरित सोच असाधारण थी. उसने जो प्रदर्शित किया वह पूरी तरह से अप्रत्याशित दुनिया में नेतृत्व की क्षमता थी. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद यदि वह कॉरपोरेट वर्ल्ड में आना चाहती है तो मैं उम्मीद करता हूं कि @MahindraRise में हम उसे हमारे साथ जुड़ने के लिए मना पाएंगे."

देखें Video -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com