"खैनी खाकर संसद जाना बंद करें"; अखिलेश यादव की बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक को नसीहत

अखिलेश यादव ने कहा कि चाचा शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रसपा का विलय सपा में हो चुका है और जल्द ही शिवपाल सिंह यादव को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी मिलने वाली है.

अखिलेश ने कहा “ सबसे पहले सुब्रत पाठक को यह खैनी खाना छोड़ देना चाहिए.

इटावा:

कन्नौज से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सुब्रत पाठक पर सीधा हमला बोलते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि खैनी और पान खाकर लोकतंत्र के मंदिर में प्रवेश करने वाले शख्स से क्षेत्रीय जनता विकास की उम्मीद नहीं कर सकती है. मैनपुरी संसदीय सीट के उपचुनाव में पत्नी डिंपल यादव की जीत के बाद इटावा सफारी पार्क के भ्रमण पर पहुंचे यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा “ जो शख्स सदन में पान और खैनी खा करके भाग लेने जाता हो उससे विकास की उम्मीद क्या की जा सकती है.”

यादव ने कहा कि मैनपुरी की जनता ने अपना बहुमूल्य वोट देकर के नेता जी (मुलायम सिंह यादव) को सच्ची श्रद्धाजंलि दी है. मैनपुरी में हर वर्ग के लोगों का सहयोग और समर्थन मिला. भाजपा प्रत्याशी रघुराज शाक्य के उपचुनाव में धनबल के आरोप पर अखिलेश ने कहा “ आप लोग भी इटावा के हैं. मुझसे बेहतर जानते होंगे कि यहां के कामकाज में पैसा कौन कमा रहा है . उदी मोड़ से जो ट्रक आ रहे होंगे उन पर वसूली कौन कर रहा होगा. कुछ दिन पहले बड़े पैमाने पर ट्रक पकड़े गए थे जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के लोग अब ऊंट से चंबल नदी से बालू का खनन करा रहे हैं.”

उन्होने कहा कि चाचा शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रसपा का विलय सपा में हो चुका है और जल्द ही शिवपाल सिंह यादव को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी मिलने वाली है. सपा अध्यक्ष को कन्नौज के सांसद के बयान कि शिवपाल सिंह यादव को सपा से इसलिए हटाया था क्योंकि वह गुंडई करते थे और गुंडों को पार्टी में जोड़ रहे थे, पर जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा “ सबसे पहले सुब्रत पाठक को यह खैनी खाना छोड़ देना चाहिए विधानसभा में बैठते हैं खैनी खाकर जिस कारण में कोई भी विकास की बात नहीं करते. मेरा उनसे कहना है कि वह खैनी खाना छोड़ दे और कन्नौज के विकास के बारे में सोचें.”

भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य के सपा पर धनबल के दुरुपयोग पर अखिलेश यादव ने कहा कि पैसा किसने दुरुपयोग किया. यह सभी जानते हैं और डिंपल यादव को जनता ने जीत दिलाई है. उन्होने कहा कि इटावा सफारी पार्क में चंबल और इटावा को देश दुनिया में एक नई पहचान दी है. हमारी सरकार से मांग है कि इटावा सफारी पार्क को फंड दे और बेहतर करने की व्यवस्था करें. ऐसा करने से सरकार को बहुत बड़ा फायदा भी होगा और पर्यटको की संख्या में खासा इजाफा होगा.

ये भी पढ़ें : आईएनएस विक्रांत के बाद दूसरे स्वदेशी विमानवाहक पोत का काम शुरू हुआ : राजनाथ सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : आईएनएस विक्रांत के बाद दूसरे स्वदेशी विमानवाहक पोत का काम शुरू हुआ : राजनाथ सिंह