गाजियाबाद : खालिद ने दीपक बनकर की युवती से दोस्‍ती, फिर धर्मांतरण और रेप का आरोप; गिरफ्तार

युवती ने 21 जुलाई को खालिद चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. युवती ने बताया कि 2020 में फेसबुक पर मेरी दोस्ती दीपक से हुई थी. बाद में पता चला कि वो खालिद चौधरी है.

गाजियाबाद : खालिद ने दीपक बनकर की युवती से दोस्‍ती, फिर धर्मांतरण और रेप का आरोप; गिरफ्तार

आरोपी खालिद पर इसी तरह का एक मुकदमा दिल्ली में भी दर्ज हुआ था. (प्रतीकात्‍मक)

नई दिल्‍ली :

गाजियाबाद पुलिस ने एक युवती से नाम बदलकर दोस्ती करने, धर्मांतरण कराने और उसके साथ रेप के आरोपी खालिद चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों के अनुसार, खालिद चौधरी  अंतरिम जमानत लेने का प्रयास कर रहा था और इसी के चलते वह प्रयागराज गया था. आरोपी ट्रेन के जरिए प्रयागराज से गाजियाबाद लौटा था. जैसे ही वो ट्रेन से गाजियाबाद स्टेशन पर उतरा तो पुलिस ने धर दबोचा. आरोपी को रविवार को ही कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जा सकता है. 

पीड़ित युवती गाजियाबाद में विजयनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. युवती ने 21 जुलाई को खालिद चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. युवती ने बताया, 'साल-2020 में फेसबुक पर मेरी दोस्ती दीपक से हुई. बाद में पता चला कि वो खालिद चौधरी है. मैंने जब उससे अलग होना चाहा, तब तक वो मेरे कुछ अश्लील फोटो-वीडियो हासिल कर चुका था. इन्हें वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने मेरे साथ रेप किया.

साथ ही युवती ने बताया कि खालिद ने अपने जन्मदिन पर अपने नाम का टैटू मेरी कमर पर बनवाया था. युवती ने बताया कि मुझे हिजाब पहनाकर निकाह के नाम पर गोमांस सहित कई जानवरों का मांस खिलाया और धर्मांतरण करके मेरा नाम भी बदलवा दिया. 

कोर्ट में किया जाएगा पेश 
विजयनगर थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी खालिद चौधरी को शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा.

पहले भी दर्ज हो चुका है केस 
पुलिस जांच में सामने आया है कि खालिद पर इसी तरह का एक मुकदमा दिल्ली में भी दर्ज हुआ था. खालिद पूर्व में एक मीडिया हाउस में कार्यरत रह चुका है. जब संस्थान को उसकी करतूतों का पता चला तो उसे संस्थान से बाहर कर दिया गया था. 

ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* भोजपुरी कलाकार के साथ गुरुग्राम के होटल में रेप, पुलिस ने दर्ज किया केस
* इंदौर पुलिस का बड़ा एक्शन, चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में 8 थानों में FIR दर्ज
* नोएडा किशोर की घर में हत्या, 25 लाख नकद भी गायब: पुलिस