महंगी बिजली के खिलाफ गुजरात में आंदोलन शुरू करेगी AAP, बिजली बिलों को जलाएगी

गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए इस साल के अंत तक चुनाव होने हैं और 'आप' यहां सत्तारूढ़ भाजपा का मुकाबला करने का प्रयास कर रही है.

महंगी बिजली के खिलाफ गुजरात में आंदोलन शुरू करेगी AAP, बिजली बिलों को जलाएगी

महंगी बिजली के खिलाफ गुजरात में आम आदमी पार्टी आंदोलन शुरू करेगी (प्रतीकात्‍मक फोटो)

गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) बिजली आंदोलन चलाएगी. महंगी बिजली के खिलाफ पार्टी पूरे गुजरात में आंदोलन करेगी. 15 जून से इस अभियान की शुरुआत होगी और पूरे प्रदेश में AAP महंगे बिजली बिल जलाएगी. पार्टी के सभी नेता इस आंदोलन में शामिल होंगे. पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव इसुदान गढ़वी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी. गौरतलब है कि गुजरात राज्‍य में इसी वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं. वर्ष 2021 के फरवरी में हुए सूरत नगर निगम में 27 सीटें जीतने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पार्टी 'आप' भी गुजरात विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमाने को तैयार है. 

आम आदमी पार्टी  ने हाल में गुजरात में ‘‘परिवर्तन यात्रा'' और ‘‘ तिरंगा यात्रा'' आयोजित की थी. इसके अलावा AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल राज्‍य में कुछ रैलियां भी कर चुके हैं. पार्टी का दावा है कि उसके कार्यक्रमों को राज्‍यों के लोगों का भारी जनसमर्थन हासिल हुआ है. 'आप' की विचारधारा घर-घर पहुंच गई है और लोगों को पार्टी की दिल्ली सरकार द्वारा किए गए अच्छे कार्यों की जानकारी है. 

AAP के राज्‍य के नेताओं केअनुसार, ‘‘पार्टी का गुजरात में उल्लेखनीय विस्तार हुआ है और लोगों ने अपना धन और समय पार्टी को दिया है. राज्य, तालुका और गांव के स्तर पर पार्टी का विस्तार करने के लिए नेता कड़ी मेहनत कर रहे हैं.'' गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए इस साल के अंत तक चुनाव होने हैं और 'आप' यहां सत्तारूढ़ भाजपा का मुकाबला करने का प्रयास कर रही है.

- ये भी पढ़ें -

* ""सच्चाई की जीत होगी": ED के समक्ष राहुल गांधी की पेशी पर बोले रॉबर्ट वाड्रा
* अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर एंटी ड्रग्स केस में गिरफ्तार
* "राष्ट्रीय राजनीति में एंट्री लेंगे तेलंगाना के सीएम KCR, इस महीने करेंगे नेशनल पार्टी का ऐलान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पथराव में घायल पुलिसकर्मी ने बताई कैसे घटी रांची की हिंसा?