महाबलेश्वर में टहलते नजर आए अनिल अंबानी, वीडियो वायरल होने पर गोल्फ कोर्स बंद किया गया

सतारा नगर निगम निजी क्लब से गोल्फ कोर्स को बंद कर देने को कहा है. अनिल अंबानी (Anil Ambani) पत्नी टीना और बच्चों के साथ महाबलेश्वर पहुंचे थे.

महाबलेश्वर में टहलते नजर आए अनिल अंबानी, वीडियो वायरल होने पर गोल्फ कोर्स बंद किया गया

Maharashtra Corona Virus Cases लगातार तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. (प्रतीकात्मक)

सतारा :

मशहूर कारोबारी अनिल अंबानी (Anil Ambani) के टूरिस्ट प्लेस महाबलेश्वर (Mahabaleshwar) में लॉकडाउन के दौरान घूमते-टहलते पाए जाने का वीडियो वायरल हो गया है. इससे हैरान सतारा नगर निगम निजी क्लब से गोल्फ कोर्स को बंद कर देने को कहा है. अनिल अंबानी पत्नी टीना और बच्चों के साथ महाबलेश्वर पहुंचे थे. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना के रोजाना 50 से 60 हजार मामले मिलने के बीच लॉकडाउन (Maharashtra Lockdown) जैसी पाबंदियों का ऐलान किया गया था, जिसको लेकर प्रशासन सख्त रुख अपनाए हुए हैं.

सूत्रों ने बताया कि हाल ही में अनिल अंबानी इस गोल्फ कोर्स में टहलते हुए नजर आए थे. जबकि महाराष्ट्र में लॉकडाउन जैसी स्थिति के तहत सारी गतिविधियां प्रतिबंधित हैं. अनिल अंबानी अपनी पत्नी टीना अंबानी एवं बच्चों के साथ महाबलेश्वर पहुंचे हुए थे. महाबलेश्वर परिषद की प्रमुख अधिकारी पल्लवी पाटिल ने चेतावनी दी कि अगर  क्लब वर्तमान पाबंदियों के दौरान लोगों को सुबह या शाम में टहलने के लिए आने से नहीं रोकता है तो महामारी प्रबंधन ऐक्ट, आईपीसी और महामारी रोग कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी.


पाटिल ने कहा कि मैदान में परिवार के कुछ सदस्यों के साथ अनिल अंबानी के टहलने का वीडियो सोशल मीडिया पर आया. वीडियो का सत्यापन करने के बाद हमने ग्राउंड के मालिक ‘द क्लब' को नोटिस जारी किया. उसे सुबह या शाम में लोगों को वहां टहलने के लिए आने देने से रोकने का निर्देश दिया. नोटिस जारी करने के बाद इस मैदान को बंद कर दिया गया है और लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ब्रिटिशकाल का यह गोल्फ कोर्स सदाबहार वन के बीच है. हालांकि एक अफसर ने बताया कि अंबानी लॉकडाउन जैसी पाबंदियों के लागू होने से पहले महाबलेश्वर आए थे और वह यहां एक बंगले में रह रहे थे.