विज्ञापन
This Article is From Oct 20, 2019

मध्य प्रदेश: दूसरी मंजिल से गिरते बच्चे को रिक्शे ने दिया जीवनदान, खरोच तक नहीं आईं, देखें VIDEO

जाको राखे साइयां, मार सके न कोए... मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में यह कहावत जमीन पर यथार्थ होती नजर आई. टीकमगढ़ में एक घर की दूसरी मंजिल पर एक बच्चा अपने परिवार के संग खेल रहा था.

टीकमगढ़:

जाको राखे साइयां, मार सके न कोए... मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में यह कहावत जमीन पर यथार्थ होती नजर आई. टीकमगढ़ में एक घर की दूसरी मंजिल पर एक बच्चा अपने परिवार के संग खेल रहा था. खेलने-खिलाने के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि बच्चा असंतुलित होकर बालकनी से नीचे गिर गया. अपने बच्चे को आंखों के सामने बालकनी से नीचे गिरता देख माता-पिता की चीख निकल गई, वह बदहवास होकर भागते हुए अपने बच्चे को देखने के लिए नीचे आए. लेकिन सड़क का नजारा देखने के बाद परिवार वालों की चिंताएं थोड़ी कम जरूर हुईं. क्योंकि बच्चा जमीन पर न गिरकर, गली में गुजर रहे एक रिक्शे पर जा गिरा.  

ये पूरा वाक्या पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसमें बच्चा सीधे सामान ले जाने वाले रिक्शे में जाकर गिरा. परिवार वाले बच्चे को अस्पताल लेकर गए जहां सभी टेस्ट के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. बच्चे के पिता आशीष जैन ने बताया कि वह दूसरी मंजिल पर परिवार वालों के साथ ही खेल रहा था और असंतुलित होकर नीचे गिर गया. 

बच्चे के परिजनों ने रिक्शेवाले का शुक्रिया अदा किया. उन लोगों ने रिक्शे वाले को नए कपड़े और मिठाइयां दीं, यह सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"तिरुपति के प्रसादम में जानवर की चर्बी..." : चंद्रबाबू नायडू ने लगाया आरोप तो YSRCP ने भी दिया जवाब
मध्य प्रदेश: दूसरी मंजिल से गिरते बच्चे को रिक्शे ने दिया जीवनदान, खरोच तक नहीं आईं, देखें VIDEO
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Next Article
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com