हत्या के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद है ये ओलिंपियन, अब कैदियों का बना फिटनेस गुरु

हत्या के आरोप में तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) जेल में कैदियों को फिटनेस और रेसलिंग की ट्रेनिंग दे रहे हैं. जेल अधिकारियों ने इसके लिए उन्हें परमिशन दी है.

हत्या के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद है ये ओलिंपियन, अब कैदियों का बना फिटनेस गुरु

 सुशील कुमार को पुलिस ने 23 मई को गिरफ्तार किया था.

नई दिल्ली:

हत्या के आरोप में तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) जेल में कैदियों को फिटनेस और रेसलिंग की ट्रेनिंग दे रहे हैं. जेल अधिकारियों ने इसके लिए उन्हें परमिशन दी है. फिलहाल छह से सात कैदी सुशील कुमार से फिटनेस और रेसलिंग (Wrestling)  के मंत्र सीख रहे हैं. जेल अधिकारियों के मुताबिक हाल ही में सुशील कुमार ने यह ट्रेनिंग देनी शुरू की है. तिहाड़ जेल के अधिकारियों के मुताबिक पिछले 2 सालों से कोविड-19 की वजह से जेल के अंदर कई तरह के प्रतिबंध लागू थे.

पहलवान सागर धनखड़ मर्डर : सुशील कुमार के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

अब जब कोविड-19 के मामले बेहद तेजी से कम हुए हैं तो उसके बाद सुशील कुमार को जेल अधिकारियों की तरफ से यह अनुमति दी गई है. जेल अधिकारियों के मुताबिक इस तरह की योजना पहले से थी, लेकिन कोविड की तीसरी लहर की वजह से ये योजना टाल दी गई थी. फिलहाल जेल के अंदर 6 से 7 कैदी सुशील कुमार से रेसलिंग और फिटनेस के तरीके सीख रहे हैं. अधिकारियों के मुताबिक अगर कोई कैदी सुशील कुमार से प्रशिक्षण लेना चाहेगा तो वह ले सकेगा.

सागर हत्याकांड में पहलवान सुशील कुमार का एक और साथी गिरफ्तार, बयां की मर्डर की पूरी कहानी

ओलंपिक सुशील कुमार पहलवान सागर धनकड़ की हत्या के आरोप में जेल में बंद है. सागर धनकर की हत्या साल 2021 में 4 मई को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में की गई थी. सुशील कुमार को पुलिस ने 23 मई को गिरफ्तार किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com