श्री श्री रविशंकर अयोध्या विवाद पर बोले, मुस्लिम मंदिर के विरुद्ध नहीं

श्री श्री रविशंकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस मसले पर रचनात्मक समाधान की जरूरत है. मैं अपना प्रयास जारी रखना बंद नहीं करूंगा.

श्री श्री रविशंकर अयोध्या विवाद पर बोले, मुस्लिम मंदिर के विरुद्ध नहीं

श्री श्री रविशंकर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • श्री श्री रविशंकर बोले, रचनात्मक समाधान की जरूरत
  • 'मैं अपना प्रयास जारी रखना बंद नहीं करूंगा'
  • अयोध्या विवाद पर बोले, मुस्लिम मंदिर के विरूद्ध नहीं
नई दिल्ली:

अयोध्या विवाद में गुरुवार को श्री श्री रविशंकर की लखनऊ में राम जन्‍मभूमि न्‍यास के अध्‍यक्ष नृत्‍य गोपाल दास से मुलाकात की. लेकिन इस मुलाकात में कोई भी बात का हल नहीं निकल पाया. हालांकि वह मीडिया से बात करते हुए यह जरूर कहा कि इस मसले पर रचनात्मक समाधान की जरूरत है. मैं अपना प्रयास जारी रखना बंद नहीं करूंगा. यदि सभी लोग एकसाथ आकर इस मुद्दे पर बात करेंगे तो इसका समाधान निकाला जा सकता है. उन्होंने आगे कहा कि मुस्लिम अयोध्या मंदिर के विरुद्ध नहीं हैं. हमें सभी को एक साथ लेकर चलना होगा. इस मसले का सौहार्द्रपूर्ण हल चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें: श्री श्री रविशंकर को एक और झटका, नृत्‍य गोपाल दास बोले- मुलाकात हुई पर अयोध्‍या मसले पर नहीं हुई बात

श्री श्री रविशंकर ने आगे कहा कि मैं यह नहीं कह रहा कि हम यहां हल करने आए हैं, लेकिन मेरा अनुरोध है कि हम सब एक मंच पर आशावादी व स्नेहपूर्ण वातावरण में बैठे और आपसी सहयोग करिए, जिससे कार्य को सम्पन्न किया जा सके. एक पत्रकार द्वारा निजी विचार रखने के सवाल पर श्री श्री ने कहा कि यदि हम एक निजी व्यू रखते हैं तो यह संभव नहीं होगा. इस मसले पर मेरे पास कोई रेडीमेड फॉर्मूला नहीं है.

यह भी पढ़ें: अयोध्‍या राममंदिर विवाद: श्री श्री की कोशिशों को लगा झटका, VHP ने समझौता वार्ता में शामिल होने से किया इनकार

बता दें कि गुरुवार दोपहर मणि रामदास जी की छावनी में श्री श्री रविशंकर और नृत्‍य गोपाल दास के बीच मीटिंग का इंतजाम किया गया. नृत्‍यगोपाल दास के साथ उनके उत्‍तराधिकारी कमल नयैन दास, निरमोही अखांडे सरपंच महंत राम दास समेत करीब दो दर्जन साधू संत मौजूद थे. आधे घंटे चली मीटिंग के बाद श्री श्री रविशंकर ने मीडिया से कहा, मुकदमा चलने से एक पक्ष जीतेगा और दूसरा पक्ष हारेगा, लेकिन सुलह होने से सभी की जीत होगी और देश की जीत होगा.

VIDEO: श्री श्री रविशंकर का फॉर्मूला हुआ फेल

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com