RJD ने बिहार की जनता को कहा शुक्रिया, "किसे मालूम था जनादेश को 'शासनादेश' निगल जाएगा... "

"हार से दुखी होना एक बात है लेकिन जबरदस्ती हरवा देने से पूरी तरह असंतुष्ट और क्रुद्ध होना दूसरी बात है.."

RJD ने बिहार की जनता को कहा शुक्रिया,

नई दिल्ली:

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) हारने के बाद से हेरफेर का आरोप लगा रही राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने एक बार चुनाव अधिकारियों पर नीतीश कुमार के साथ सांठगांठ करने का आरोप लगाया है. आरजेडी ने कहा है, "हार से दुखी होना एक बात है लेकिन जबरदस्ती हरवा देने से पूरी तरह असंतुष्ट और क्रुद्ध होना दूसरी बात है.."

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से चुनाव आयोग पर अपने ही नियमों की अनदेखी का आरोप लगाया है. आरजेडी ने कहा है कि चुनाव आयोग को सेवाएं दे रहे नीतीश कुमार के चापलूसों एवं भ्रष्ट ने उनकी पार्टी को जैसे-तैसे जबरदस्ती हरवाया है.    

आरजेडी के ट्वीट के कुछ घंटों बाद ही पार्टी के सांसद मनोज झा ने भी ट्वीट कर बिहार की जनता का शुक्रिया अदा किया और साथ ही 10 लाख नौकरियों को लेकर उनकी जागरुकता के लिए उन्हें बधाई दी.

यह भी पढ़ें- क्या भाजपा का 'ऑपरेशन नीतीश' बिहार के साइलेंट वोटरों ने विफल कर दिया?

मनोज झा ने अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने भी चुनाव अधिकारियों पर निशाना साधते हुए लिखा, "किसे मालूम था कि जनादेश को शासनादेश निगल जाएगा..." 

बिहार विधानसभा चुनाव में आरजेडी के नेतृत्व वाले महागठबंधन ने 110 सीटों पर जीत दर्ज की है. वहीं एनडीए ने 125 सीटों पर जीत दर्ज की है. आरजेडी ने कई सीटों पर अपने प्रत्याशियों की जीत का दावा किया है और चुनाव अधिकारियों पर कम मार्जन वाली सीटों पर गड़बड़ी के आरोप लगाए हैं.

खबरों की खबर : सीटें कम होने पर भी नीतीश का कद क्या कायम रहेगा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com