विपक्ष मोदी का विरोध करते-करते अब देश का विरोध करने लगा है : गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल में गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के सवाल पर कहा कि अमित शाह में सरदार पटेल का चेहरा दिखता है बंगाल में ममता बनर्जी के आतंक से उनके विधायक और मंत्री उनका साथ छोड़ रहे हैं .

विपक्ष मोदी का विरोध करते-करते अब देश का विरोध करने लगा है : गिरिराज सिंह

पटना:

बेगूसराय में शनिवार कृषि बिल के समर्थन में भाजपा के द्वारा किसान सम्मेलन का आयोजन शहर के एमआरजेडी कॉलेज में किया गया . इस किसान सम्मेलन में भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने हिस्सा लिया. किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि किसान आंदोलन में शामिल लोग किसान संघ के लोग नहीं हैं बल्कि जनता के द्वारा रिजेक्ट किए गए लोग हैं . चाहे कांग्रेस के लोग हो चाहे कॉम्युनिस्ट के लोग हैं ,वह सभी दोगले हैं.

सिंह ने कहा कि दोगला शब्द संवैधानिक शब्द है जो दो तरह की बात बोलते हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि कृषि बिल किसानों के हक में है देश के किसान प्रधानमंत्री को हस्ताक्षर लिखकर कृषि बिल वापस नहीं लेने की मांग कर रहे हैं.  किसान आंदोलन में विपक्ष किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चला रही है. जो लोग सीएए के बिरोधी थे वही अब किसान आंदोलन को समर्थन देने की बात कर रहे हैं .खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- BJP के बागी का गिरिराज सिंह पर निशाना, 'साजिश रचने वाले केंद्रीय मंत्री ने बेगूसराय की जनता को छला'

उन्होंने कहा कि कम्युनिस्ट के लोग हैं जो मोदी के मर जाने की बात कर रहे हैं विपक्ष मोदी का विरोध करते-करते अब देश का विरोध करने लगे हैं. यह बिल किसानों के हक में है किसानों के लिए दरवाजा खुला हुआ है . मोदी ने कहा है कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी होगी जो हर हाल में रहेगा.


यह भी पढ़ें- जदयू ने लव जिहाद पर गिरिराज सिंह के बयान से किया किनारा, भाजपा नेता ने बिहार में कानून बनाने की मांग की थी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल में गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के सवाल पर कहा कि अमित शाह में सरदार पटेल का चेहरा दिखता है बंगाल में ममता बनर्जी के आतंक से उनके विधायक और मंत्री उनका साथ छोड़ रहे हैं . ममता के राज्य में वहां गैर मुस्लिम हिंदुओं का रहना दुर्लभ हो गया है . इस बार भाजपा 200 सीट जीतेगी.