महाराष्ट्र: ठाणे में गड्ढे के कारण मौत होने पर सड़क ठेकेदारों के खिलाफ होगी कार्रवाई

ठाणे जिले के काशेली, अंजुरफाटा, भिवंडी, मनकोली और अन्य इलाकों में सड़कों में कई गड्ढे हैं, जिससे दुर्घटनाएं होती हैं और कई बार लोगों की मौत भी होती है.

महाराष्ट्र: ठाणे में गड्ढे के कारण मौत होने पर सड़क ठेकेदारों के खिलाफ होगी कार्रवाई

प्रतीकात्मक तस्वीर.

ठाणे:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) में गड्ढों के कारण लोगों की मौत के मामले में सड़क ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. नारपोली पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक मालोजी शिंदे ने बृहस्पतिवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि ठाणे जिले के काशेली, अंजुरफाटा, भिवंडी, मनकोली और अन्य इलाकों में सड़कों में कई गड्ढे हैं, जिससे दुर्घटनाएं होती हैं और कई बार लोगों की मौत भी होती है. इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए भिवंडी के पुलिस उपायुक्त (जोन- 2) योगेश चव्हाण ने बुधवार को सरकारी अधिकारियों और संबंधित राजनीतिक नेताओं के साथ बैठक की. विज्ञप्ति के अनुसार, बैठक में चव्हाण ने कहा कि गड्ढों के कारण लोगों की मौत होने पर संबंधित सड़क ठेकेदारों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा.

मुंबई बलात्कार के बाद महिलाओं की सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस ने उठाए कई नए कदम

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि गड्ढों की समस्या का समाधान निकालने और खराब सड़कों की उचित मरम्मत सुनिश्चित करने के लिए वह जल्द ही संबंधित मंत्रियों और अधिकारियों से मुलाकात करेंगे. बैठक के दौरान लोक निर्माण विभाग के एक कार्यकारी अभियंता ने कहा कि गड्ढों को दैनिक आधार पर भरा जा रहा है, और ऐसी सड़कों को सीमेंट से ठीक करने तथा इन पर टोल संग्रह को निलंबित करने के लिए सरकार की मंजूरी के वास्ते एक प्रस्ताव भेजा गया है. ऐसे ही एक मामले में मंगलवार को ठाणे शहर के घोडबंदर रोड पर गायमुख टोल बूथ के पास एक मोटरसाइकिल के गड्ढे में गिरने से 23 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी. पुलिस ने यह जानकारी दी थी.

महाराष्ट्र में किशोरी से दरिंदगी, 2 थानों ने सीमा क्षेत्र की लड़ाई में नहीं दर्ज किया केस

उन्होंने बताया था कि 16 सितंबर को मुंबई-नासिक राजमार्ग पर मनकोली नाका पर मोटरसाइकिल के गड्ढे में गिरने से एक महिला और उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वे गणपति उत्सव के दौरान अपने एक रिश्तेदार के घर पूजा करके अपने घर लौट रहे थे.

दिल्ली पुलिस के बाद आतंकियों को लेकर महाराष्ट्र सरकार हुई सतर्क

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)