केरल: मॉडल्स मौत के मामले में पुलिस ने किया खुलासा, हादसे से पहले ड्रग डीलर कर रहा था पीछा

केरल में एक कार दुर्घटना में दो मॉडल समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने एक ‘इंटीरियर डिजाइनर’ को गिरफ्तार किया है, जिसने हादसे से पहले अपनी कार से उनका पीछा किया था.

केरल: मॉडल्स मौत के मामले में पुलिस ने किया खुलासा, हादसे से पहले ड्रग डीलर कर रहा था पीछा

आरोपी के मोबाइल फोन में पुलिस को मिले कई सबूत

कोच्चि:

केरल में एक कार दुर्घटना में दो मॉडल समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने एक ‘इंटीरियर डिजाइनर' को गिरफ्तार किया है, जिसने हादसे से पहले अपनी कार से उनका पीछा किया था. इस मामले की जांच कर रही अपराध शाखा ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी. अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इंटीरियर डिजाइनर सैजू थंकाचेन के मोबाइल फोन में नशीले पदार्थों के दुरुपयोग के वीडियो सहित अपराध से जुड़े कई सबूत मिले हैं.

क्या है पूरा मामला

31 अक्टूबर को एक सड़क हादसे में मिस साउथ इंडिया एंसी कबीर (25) और पूर्व मिस केरल अंजना शाजन (26) की मौत हो गई थी. जबकि कार में सवार तीसरे शख्स की कुछ दिनों बाद मौत हुई थी. इस मामले में पुलिस ने इंटीरियर डिजाइनर सैजू थंकाचेन को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार सैजू थंकाचेन उसी होटल पार्टी में मौजूद था. जहां पर दोनों मॉडल थी. पार्टी में सैजू थंकाचेन ने इनमें से एक मॉडल से दुर्व्यवहार किया था. वहीं जब दोनों मॉडल अपने दोस्तों के साथ होटल से बाहर निकली तो सैजू ने उनकी कार का पीछा करना शुरू कर दिया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि उसने उनका पीछा किया और कुंदनूर में उन्हें रोक लिया. आरोपी से बचने के लिए जिस कार में मॉडल बैंठी थी, उसे तेजी से चलाया गया. जिसके कारण वो दुर्घटना का शिकार हो गई.

वहीं हादसे में मारी गई अंजना शाजन के भाई अर्जुन ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि ये आसान नहीं था, मेरी बहन को खोना और फिर सबूतों को नष्ट होते देखना. मुझे पुलिस जांच पर भरोसा है. उन्होंने एनडीटीवी से कहा कि पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, घटना पीछा करने के कारण हुई है जो कि सैजू कर रहा था. तो होटल मालिक रॉय ने फुटेज को क्यों नष्ट कर दिया? उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को भाषा के इनपुट से लिखा गया है)