पीएम मोदी बोले-बंगाल के नायकों ने देश को हमेशा सही दिशा दिखाई, दुर्गा पूंजा पंडालों को संबोधित किया

Durga Pooja Celebration : पीएम मोदी ने कहा, भारत के इतिहास में जब-जब जरूरत महसूस हुई तब बंगाल ने हमेशा अगुवाई की और रास्ता दिखाया.

पीएम मोदी बोले-बंगाल के नायकों ने देश को हमेशा सही दिशा दिखाई, दुर्गा पूंजा पंडालों को संबोधित किया

प्रधानमंत्री ने बंगाल के दुर्गा पूजा पंडालों को संबोधित किया

कोलकाता:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के दुर्गा पूजा पंडालों को गुरुवार डिजिटल माध्यम से संबोधित किया. उन्होंने भारत के इतिहास में स्वर्णिम योगदान के लिए बंगाल के नायकों को श्रद्धांजलि दी. 

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने चीन-भारत गतिरोध को लेकर प्रधानमंत्री पर फिर से साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, भारत के इतिहास में जब-जब जरूरत महसूस हुई तब बंगाल ने हमेशा अगुवाई की और रास्ता दिखाया. बंगाल में पांच दिन का दुर्गा पूजा उत्सव शुरू हो गया है. मोदी ने कहा कि बंगाल से ऐसे तमाम नायक सामने आए हैं, जिन्होंने देश को सही दिशा में आगे बढ़ाया. प्रधानमंत्री ने इस दौरान साल्ट लेक में दुर्गा पूजा का वीडियो लिंक के जरिये उद्घाटन भी किया. 

यह भी पढ़ें- भारत का हितैषी हर व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा : योगी आदित्यनाथ

बंगाल से जुड़े स्वतंत्रता सेनानियों, लेखकों, कलाकारों और अन्य विद्वानों का नाम लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, अगर मैं सबका नाम लेना शुरू कर दूं तो पूरा दिन बीत जाएगा, लेकिन फेहरिस्त खत्म नहीं होगी. बंगाल में अगले साल की शुरुआत में होने वाले चुनाव की तैयारियों के बीच भाजपा ने प्रधानमंत्री के इस डिजिटल संबोधन को घर-घर तक पहुंचाने के लिए व्यापक तैयारी की थी. राज्य के 78 हजार चुनाव बूथों वाले क्षेत्रों में टीवी स्क्रीन लगाए गए थे. 

गौरतलब है कि तीन दिन पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल दौरे पर गए थे. सिलिगुड़ी में रैली के दौरान उन्होंने ममता सरकार पर निशाना साधा था. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी जल्द ही बंगाल का दौरा कर सकते हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com