दिल्ली: होटल मालिक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से सुपारी देकर कराया था मर्डर

एयरफोर्स के पूर्व अधिकारी कृष्णपाल शेरावत महिपालपुर में एक होटल के भी मालिक थे और जिनकी 31 अक्टूबर की रात में भीड़ भाड़ वाले इलाके में उनके भाई के घर के बाहर हत्या कर दी गई थी.

दिल्ली: होटल मालिक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से सुपारी देकर कराया था मर्डर

आरोपी पर हत्या, हत्या की कोशिश, आर्म्स एक्ट और फिरौती के करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने महिपालपुर के होटल के मालिक की हत्या के केस में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी के ऊपर हत्या, हत्या की कोशिश, आर्म्स एक्ट और फिरौती के करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. दरअसल, एयरफोर्स के पूर्व अधिकारी कृष्णपाल शेरावत महिपालपुर में एक होटल के भी मालिक थे और जिनकी 31 अक्टूबर की रात में भीड़ भाड़ वाले इलाके में उनके भाई के घर के बाहर हत्या कर दी गई थी.

रोडरेज की घटना का बदला लेने के लिए की गई थी ट्यूटर की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक रोशन लाल नाम के शख्स ने कृष्णपाल से उनका होटल लीज पर ले रखा था और पैसे की लेनदेन को लेकर उनका आपसी विवाद चल रहा था. इसी विवाद में रोशन लाल ने कृष्णपाल से बदला लेने की ठान रखी थी. जिसके बाद उसने हत्या की साजिश रची और बिहार के सिवान के रहने वाले भुल्लू उर्फ घोलू पटेल को सुपारी दी. जिसके बाद भुल्लू ने कृष्पाल के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी.

4 राज्यों में फैले अवैध हथियार के रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया

टेक्निकल सर्विलांस से पकड़ा गया आरोपी

बता दें कि पुलिस पिछले 2 महीने से भुल्लू की तलाश में थी, लेकिन आरोपी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था. वह किसी से बात करने के लिए इंस्टाग्राम फेसबुक और व्हाट्सएप जैसे एप से कॉल किया करता था. वैसे तो भुल्लू केवल 9वीं पास है. लेकिन वह टेक्नो सेवी है और वह बड़े ही शातिराना तरीके से अपने स्मार्टफोन का प्रयोग करता था. जिस कारण पुलिस को उसकी लोकेशन तो मिल रही थी, लेकिन पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था. आखिरकार 15 दिसंबर को उसकी लोकेशन जब हैदराबाद के साइबराबाद में मिली तो पुलिस ने मजबूत जाल बिछाया और उसको गिरफ्तार कर दिल्ली लाया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली में तनिष्क के शो रूम में चोरी करके भाग रहा शख्स गिरफ्तार