विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 10, 2022

VIDEO : जब फ्लाइट में कांग्रेस नेता ने स्मृति ईरानी को घेरा, तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर पूछा सवाल

कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा का एक सफर के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से आमना-सामना हुआ. इस दौरान वह तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्रीय मंत्री से सवाल करती नजर आईं.

Read Time: 3 mins
VIDEO : जब फ्लाइट में कांग्रेस नेता ने स्मृति ईरानी को घेरा, तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर पूछा सवाल
सफर के दौरान कांग्रेस नेता ने तेल की बढ़ती कीमतों पर स्मृति ईरानी से किया सवाल
नई दिल्ली:

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद पेट्रोल-डीजल और सीएनजी की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हाल के दिनों में देखने को मिली है. इसका असर खाद्य पदार्थों और जरूरत की अन्य वस्तुओं के दाम पर भी पड़ा है. अब लोगों को पहले से ज्यादा पैसे देकर सामान खरीदने पड़ रहे हैं. इसको लेकर विपक्ष लगातार सरकार को घेर रहा है. इसी बीच कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा का एक सफर के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से आमना-सामना हुआ. इस दौरान वह तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्रीय मंत्री से सवाल करती नजर आईं. यह पूरी घटना दिल्ली-गुवाहाटी फ्लाइट में सफर के दौरान घटित हुई. 

डिसूजा ने बाद में इस घटना के वीडियो को ट्वीट किया. वीडियो में वह अपने सेल फोन से इस पूरे बातचीत को रिकॉर्ड करती हुई नजर आती हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि गुवाहाटी जाते वक्त मोदी सरकार में मंत्री स्मृति इरानी जी से आमना-सामना हुआ. जब मैंने उनसे एलपीजी की असहनीय तेजी से बढ़ती कीमतों के बारे में पूछा, तो उन्होंने इसका ठीकरा टीका, राशन और यहां तक ​​​​कि गरीबों पर फोड़ दिया. 


वीडियो में दिख रहा है कि कांग्रेस नेता ईरानी से सवाल कर रही हैं. इस बीच ईरानी कहती हैं कि मेरा रास्ता रोक रही हैं. वहीं रसोई गैस की कमी को लेकर जब उन्होंने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि प्लीज झूठ मत बोलिए.  

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हुई है. हालांकि, पिछले चार दिनों से तेल के दाम में कोई वृद्धि दर्ज नहीं हुई है. दिल्ली में पेट्रोल 105.41 प्रति लीटर मिल रहा है. वहीं डीज़ल 96.67 प्रति लीटर मिल रहा है. यह कीमते चार दिन पहले की हैं. 

इसे भी पढ़ें: 

राहुल-प्रियंका को 'किनारे हटने' की सलाह देने वाले पार्टी प्रवक्ता को कांग्रेस ने पद से हटाया

झारखंड कांग्रेस में फूट? मंत्री के खिलाफ एकजुट हुए चार MLA, आलाकमान से करेंगे मुलाकात

बिहार: 60 फीट लंबे पुल को चुराने के लिए चोरों ने दो दिनों तक की थी मेहनत, ऐसे गायब किया 500 टन का ब्रिज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;