बंगाल में बीजेपी सांसद के आवास पर फेंके गए बम, पार्टी ने तृणमूल कांग्रेस पर लगाया आरोप

बंगाल BJP इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि हमलावर संभवतः सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस से ताल्लुक रखते हैं. खबरों के अनुसार, कोलकाता से 100 किलोमीटर जगतदाल में अर्जुन सिंह के आवास पर बुधवार सुबह 6.30 बजे के करीब तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने ताबड़तोड़ बम फेंके.

बंगाल में बीजेपी सांसद के आवास पर फेंके गए बम, पार्टी ने तृणमूल कांग्रेस पर लगाया आरोप

कोलकाता में BJP MP Arjun Singh के घर के गेट पर बम के निशान साफ दिखाई दिए

नई दिल्ली:

कोलकाता में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह (BJP MP arjun Singh) के आवास पर मंगलवार रात को बमबारी की गई. इससे पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा का मामला एक बार फिर गरमा गया है. भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव के पहले इस वाकये से बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के बीच जुबानी जंग छिड़ सकती है. पार्टी ने इस हमले के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है. लेकिन तृणमूल कांग्रेस ने इन आरोपों को अभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने इस हमले को लेकर चिंता जाहिर की है.

खबरों के मुताबिक, अर्जुन सिंह के कोलकाता के निकट जगताल इलाके में स्थित आवास पर तीन बम फेंके (Three bombs)  गए. लोहे के गेट पर बम धमाकों के निशान साफ दिखाई दिए, हालांकि इस घटना में किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा. बंगाल बीजेपी इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि हमलावर संभवतः सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस से ताल्लुक रखते हैं. खबरों के अनुसार, कोलकाता से 100 किलोमीटर जगतदाल में अर्जुन सिंह के आवास पर बुधवार सुबह 6.30 बजे के करीब तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने ताबड़तोड़ बम फेंके.

घटना से जुड़े वीडियो में सांसद के आवास पर बम के निशान दिखाई दिए. बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह घटना के वक्त घर नहीं थे, वो फिलहाल दिल्ली में हैं. लेकिन उन्होंने इस घटना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. अर्जुन सिंह के बुधवार शाम तक कोलकाता लौटने की उम्मीद है. पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankhar ) ने राज्य में लगातार हो रही हिंसा को लेकर बयान जारी किया.

गवर्नर ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपनी चिंता जाहिर कर दी है. हालांकि इस हमले के बाद बीजेपी और टीएमसी के बीच सियासी घमासान और तेज होने की आशंका है. बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भी यह मुद्दा उठ सकता है. यहां से टीएमसी से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उम्मीदवार हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- - ये भी पढ़ें - -
* बंगाल पुलिस ने 2018 के केस में बीजेपी के सुवेंदु अधिकारी को तलब किया
* बंगाल में BJP को झटका, बिष्णुपुर के विधायक तन्मय घोष TMC में शामिल हुए
* पश्चिम बंगाल चुनाव हिंसा : सीबीआई ने 11 प्राथमिकियां दर्ज की, 99 लोगों के नाम आए सामने
* 'बीजेपी जीतेगी बंगाल उप चुनाव', बोले तृणमूल कांग्रेस नेता, फिर तुरंत सुधारा