VIDEO : उन्नाव के बीजेपी विधायक को किसान नेता ने मंच पर जड़ा थप्पड़, सपा ने साधा निशाना

Unnao BJP MLA Video : उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र के ऐरा भदियार में बीजेपी विधायक उस बुजुर्ग का आशीर्वाद लेने के लिए आगे झुकते हैं, लेकिन वो उन्हें थप्पड़ जड़ देता है.  

VIDEO : उन्नाव के बीजेपी विधायक को किसान नेता ने मंच पर जड़ा थप्पड़, सपा ने साधा निशाना

Unnao News : उन्नाव में बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता को किसान नेता ने थप्पड़ मारा

उन्नाव:

उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता (BJP MLA Pankaj Gupta ) को शुक्रवार एक आयोजित रैली में एक किसान नेता ने सार्वजनिक रूप से मंच पर ही थप्पड़ जड़ दिया. इस  समाजवादी पार्टी ने इस घटना से जुड़ा एक वीडियो ट्वीट किया है और बीजेपी पर निशाना साधा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि लाठी लिए हुए एक बुजुर्ग मंच की ओर बढ़ रहा है. उस वक्त सदर विधायक (Unnao BJP MLA) पीछे की ओर देख रहे हैं. सामने काफी भीड़ भी मौजूद  थी. बीजेपी विधायक उस बुजुर्ग का आशीर्वाद लेने के लिए आगे झुकते हैं, लेकिन वो उन्हें थप्पड़ (slapped) जड़ देता है. इस घटना के बाद पुलिसकर्मी उस बुजुर्ग को पकड़कर मंच से नीचे ले जाते हैं. 

समाजवादी पार्टी ने इस घटना को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, किसान द्वारा मारा गया ये थप्पड़ बीजेपी विधायक को नहीं बल्कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों, कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया थप्पड़ है!खबरों के मुताबिक, ये घटना उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र के ऐरा भदियार में था, ये कार्यक्रम दो दिन पहले हुआ था, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

उन्नाव के ऐरा भदियार में गुलाब सिंह लोधी की मूर्ति और पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की जयंती पर कार्यक्रम में दो दिन पहले बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता शामिल होने पहुंचे थे. इसी गांव के रहने वाले किसान छत्रपाल ने मंच पर पहुंच कर विधायक को थप्पड़ मार दिया. इससे सनसनी मच गई. छत्रपाल इसी गांव का रहने वाला है. छुट्टा जानवरो के चलते छत्रपाल की फसल चौपट हो गयी थी जिसके चलते वो परेशान था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कहा जा रहा है कि बुजुर्ग किसान नेता आवारा जानवरों से परेशान था और इसी गुस्से की वजह से किसान ने हाथ उठाया. इसके बाद विधायक कथित तौर पर वीडियो में यह कहते भी सुने गए कि अरे ये प्यार से मारा है. हालांकि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उस किसान नेता को घेर लिया.