दिल्ली में हफ्तेभर में ताबड़तोड़ सात एनकाउंटर, 17 बदमाशों को लगी गोली

पिछले एक हफ्ते में हर दिन एनकाउंटर हुआ है. करीब 17 बदमाशों के पैरों में गोली लगी है.  पिछले कुछ दिनों में चोरी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वालों को भी अरेस्ट किया गया है.

दिल्ली में हफ्तेभर में ताबड़तोड़ सात एनकाउंटर, 17 बदमाशों को लगी गोली

बीते एक हफ्ते से हर रोज एक एनकाउंटर हुआ

नई दिल्ली:

दिल्ली में ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं. अचानक एनकाउंटर की खबरें बढ़ गई हैं तो इस पर ध्यान जाना स्वाभाविक है. बीते एक हफ्ते से हर रोज एनकाउंटर हो रहा है. पिछले एक हफ्ते में हर दिन एनकाउंटर हुआ है. करीब 17 बदमाशों के पैरों में गोली लगी है.  पिछले कुछ दिनों में चोरी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वालों को भी अरेस्ट किया गया है. इसे दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई माना जा रहा है.

  • 11 जुलाई शास्त्री नगर में मुठभेड़ 5 बदमाशों को गोली लगी
  • 10 जुलाई द्वारका और रोहिणी में बदमाशों से मुठभेड़ 4 बदमाशों को गोली लगी
  • 9 जुलाई को शाहाबाद डेयरी इलाके में एक झपटमार को मुठभेड़ के बाद गोली लगी
  • 8 जुलाई को बेगमपुर और रोहिणी इलाके में 2 लुटेरों से एनकाउंटर, दोनों के पैर में गोली लगी
  • 8 जुलाई को रोहिणी में ही मुठभेड़ में झपटमार सतीश को गोली लगी
  • 7 जुलाई को पुल प्रहलादपुर इलाके में मुठभेड़ में 2 लुटेरों को गोली लगी
  • 21 जून को जाफरपुर कलां इलाके में नंदू गैंग के बदमाशों से मुठभेड़ 3 बदमाशों को गोली लगी

बीती रात भी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बाड़ा हिन्दू राव इलाके में फायरिंग करने वाले बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में पांच बदमाशों को गोली लगी है. स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक- उनकी टीम ने एक सूचना के बाद इन बदमाशों को दबोचने की कोशिश की ,लेकिन बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग कर दी. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें पांच बदमाशों के पैर में गोलियां लगीं. घायल बदमाशों में दानिश शोएब सिद्दीकी, सराफत अली, सोनू और सतेंद्र कुमार शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस का कहना है कि ये सभी लोग 3 दिन पहले बाड़ा हिंदूराव इलाके में हुई फायरिंग में शामिल थे,जिसमें दो राहगीरों की मौत हो गई थी. इस वारदात का मास्टरमाइंड पेशे से बिल्डर दानिश है. दानिश का नईम नाम के शख्स से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था, इसी के चलते दानिश ने अपने साथियों के साथ मिलकर नईम पर बाड़ा हिन्दूराव इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में नईम तो बच गया लेकिन दो राहगीरों की मौत हो गई. इस मामले में रविवार को उत्तरी जिले की पुलिस ने तीन लोगों हिमांशु ,राहुल और मेहताब को गिरफ्तार किया था.