महाराष्ट्र से गुजरात तक 416 किमी दौड़ेंगे Milling Sonam, 179 किलोमीटर कर चुके हैं पूरे, देखें Photos

अभिनेता, मॉडल मिलिंद सोमन ने मुंबई, महाराष्ट्र में शिवाजी पार्क से गुजरात के केवड़िया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी (एसओयू) तक 'रन फॉर यूनिटी' सीरीज के हिस्से के रूप में 416 किमी की दौड़ शुरू की है.

महाराष्ट्र से गुजरात तक 416 किमी दौड़ेंगे Milling Sonam, 179 किलोमीटर कर चुके हैं पूरे, देखें Photos

मिलिंग सोनम अब तक 179 किमी दौड़ चुके हैं

अभिनेता, मॉडल मिलिंद सोमन ने मुंबई, महाराष्ट्र में शिवाजी पार्क से गुजरात के केवड़िया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी (एसओयू) तक 'रन फॉर यूनिटी' सीरीज के हिस्से के रूप में 416 किमी की दौड़ शुरू की है. मिलिंद सोमन ने स्वतंत्रता दिवस (रविवार) को शिवाजी पार्क से अपनी दौड़ शुरू की और 22 अगस्त को एसओयू पहुंचने की उम्मीद है.

"मैं भारत के सभी नागरिकों के बीच बेहतर भाईचारे और फिटनेस के लिए 'रन फॉर यूनिटी' को लेकर बहुत खुश हूं. मेरा मानना है कि अगर आप अपनी फिटनेस का ध्यान रखेंगे तो पूरा देश फिट और स्वस्थ रहता है. प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है कि वह देश की एकता और एकता में योगदान करे, ”सोमन ने कहा, वह हर दिन 45-50 किमी दौड़ेंगे.


वह हर दिन इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने दौड़े गए किलोमीटर के बारे में जानकारी शेयर करते हैं. उन्होंने चौथे दिन की दौड़ पूरा कर इस्टाग्राम पर लिखा कि, डे 4. बारिश, जलमग्न सड़कें, आज कुछ किमी स्किप किया, अगले 4 दिनों में दूरी पूरी करनी होगी, खाने-पीने को लेकर इतने सारे सवाल, नंगे पांव दौड़े सभी का जवाब अगली पोस्ट में! अब तक 179 किमी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'रन फॉर यूनिटी' का उद्देश्य लोगों को सरदार वल्लभभाई पटेल को श्रद्धांजलि के रूप में दौड़ने के लिए प्रेरित करना है, जिन्होंने आजादी के बाद भारत को एकजुट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.