Ankita Konwar ने नीले आसमान के नीचे, नदी किनारे हरी घास पर किया Surya Namaskar, लोकेशन के दीवाने हुए फैंस

अंकिता ने हाल ही में एक सुंदर जगह पर सूर्यनमस्कार (Surya Namaskar) करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. उनके फैंस उनकी फिटनेस के तो दीवाने हैं ही उनके अद्भुत वर्कआउट प्लेस की तारीफ करते हैं. इस बार वह एक नदी के किनारे हरी घास पर नीले और बादलों से छाए आसमान के नीचे योगासन करती हुईं नजर आईं.

Ankita Konwar ने नीले आसमान के नीचे, नदी किनारे हरी घास पर किया Surya Namaskar, लोकेशन के दीवाने हुए फैंस

अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने हाल ही में सूर्यनमस्कार करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया.

अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) फिटनेस फ्रीक हैं. अभिनेता, मॉडल और टेलीविजन पर्सनालिटी मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्नी को अक्सर दिन का समय अपने फिटनेस रूटीन के लिए समर्पित करते हुए देखा जाता है. मिलिंद और अंकिता एक पावर पैक्ड कपल हैं जो अपने इंस्टाग्राम फैमिली को एक साथ वर्कआउट करने के सुपर इंटेंस स्निपेट्स से प्रेरित करते रहते हैं. अंकिता हाई इंटेंसिटी वर्कआउट, योगा और रनिंग की दीवानी हैं. कई बार अंकिता ने अपने वर्कआउट सेशन के फोटो और वीडियो सोशल मीडिय पर शेयर किए हैं. अपने पति मिलिंद के साथ कंपनी के लिए वर्कआउट करना हो या खुद के लिए कुछ समय निकालना और समुद्र तट पर सोलो रन के लिए जाना हो या दौड़ के बीच में फैंल द्वारा सड़क पर स्पॉट किया जाना हो, अंकिता अपने आप में एक फिटनेस मोटिवेशन हैं.

Char Dham Yatra 2022: चार धाम यात्रा के दौरान इन बातों का रखें ध्यान, वर्ना गलतियां पड़ सकती हैं भारी...

अंकिता ने हाल ही में एक सुंदर जगह पर सूर्यनमस्कार करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. उनके फैंस उनकी फिटनेस के तो दीवाने हैं ही उनके अद्भुत वर्कआउट प्लेस की तारीफ करते हैं. इस बार वह एक नदी के किनारे हरी घास पर नीले और बादलों से छाए आसमान के नीचे योगासन करती हुईं नजर आईं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए कैंप्शन में लिखा "जब कोई आपको गुस्सा दिलाए, तो खुद को याद दिलाएं कि आपका खुद का प्यार आपके गुस्से से बड़ा है. क्योंकि आपका गुस्सा ही आपको नुकसान पहुंचाता है. इसलिए, प्यार को हर चीज से ऊपर चुनें, खुद पर दया करें"

सूर्य नमस्कार करने से मिलते हैं ये लाभ:

सूर्य नमस्कार पूरे शरीर को टोन करता है, वजन घटाने में मदद करता है और मांसपेशियों और जोड़ों को मजबूत करता है. अगर आप अपनी स्किन में सुधार करना चाहते हैं तो इस योग का अभ्यास करें क्योंकि यह बेहतर कार्यशील पाचन तंत्र प्राप्त करने में मदद करता है. अपनी नींद में सुधार करने के लिए भी इसका अभ्यास किया जा सकता है. क्योंकि यह अनिद्रा से लड़ने में मदद करता है और तनाव के स्तर को कम करता है.

फिटनेस फ्रीक और वर्कआउट के लिए जी जान लगाने वाले लोग गर्मियों में बिल्कुल न करें ये गलितयां

इससे पहले अंकिता ने सड़क पर वृक्षासन करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और तब भी उनकी फिटनेस की एक झलक दी थी. यहां उनकी वह पोस्ट है:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.