क्रिकेटर विराट कोहली ने खो दिया नया फोन तो Zomato ने दी ये सलाह, जानें क्या है पूरा मामला...

Zomato's Response: क्रिकेटर विराट कोहली ने रिवील किया कि वो अपना फोन अनबॉक्स करने से पहले ही खो दिए. क्या किसी ने इसे देखा है?" उनका ट्वीट जल्द ही वायरल हो गया और ज़ोमैटो के पास सबसे अच्छा समाधान था.

क्रिकेटर विराट कोहली ने खो दिया नया फोन तो Zomato ने दी ये सलाह, जानें क्या है पूरा मामला...

Zomato's Response: फोन खोने पर क्रिकेटर विराट कोहली के ट्वीट पर फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने एक समाधान पेश किया.

Zomato's Response: क्रिकेटर विराट कोहली ने हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर किया कि उन्होंने अपना नया फोन खो दिया है. उन्होंने रिवील किया कि वो अपना फोन अनबॉक्स करने से पहले ही खो दिए. कोहली ने लिखा, "अपने नए फोन को अनबॉक्स किए बिना खोने के दुख से ज्यादा कुछ नहीं है. क्या किसी ने इसे देखा है?" उनका ट्वीट जल्द ही वायरल हो गया और ज़ोमैटो के पास सबसे अच्छा समाधान था.

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने एक समाधान पेश किया. ज़ोमैटो ने जवाब दिया कि वो भाभी (अनुष्का शर्मा) के फोन से फ्री आइसक्रीम मंगवा सकते हैं, अगर इससे उन्हें कुछ अच्छा महसूस होता है. ट्वीट में लिखा था, "भाभी के फोन से बेझिझक आइसक्रीम मंगवाएं, अगर इससे मदद मिले." 

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने शेयर की फ्रूट्स से लोडेड प्लेट, यहां देखें तस्वीर

ट्वीट पर कई कमेंट आए. जबकि कुछ ने चिंता व्यक्त की, दूसरों ने माना कि यह एक प्रमोशन नौटंकी हो सकती है. एक यूजर ने लिखा, 'क्या हुआ अगर भाभी स्विगी यूज करती हैं.' 

हम भारतीयों की खोज है 'Chat GPT'! सबूत खुद आनंद महिंद्रा ने किया ट्विटर पर शेयर और हां, हंसाना मना है...

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आपको पहले आइसक्रीम डिलीवर करने के लिए पता पूछना चाहिए था. वह उपलब्ध फोन से भुगतान जरूर करता."

तीसरे यूजर ने लिखा, "बेझिझक भाभी के फोन से ऐप को अनइंस्टॉल कर दें अगर इससे मदद मिलेगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चौथे यूजर ने कमेंट किया, "आप लोग असली बिजनेस मैन हैं..आपके पास विपरीत परिस्थितियों में भी लाभ कमाने के बेहतरीन आइडिया हैं.