विज्ञापन
Story ProgressBack

Tiffin Service: लंदन में डब्बा सेवा के बारे में आनंद महिंद्रा ने क्या कहा, यहां देखें पोस्ट

Tiffin Service In London: आनंद महिंद्रा ने रविवार को अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लंदन में हाल ही में लॉन्च की गई टिफिन सर्विस का प्रदर्शन किया गया.

Tiffin Service: लंदन में डब्बा सेवा के बारे में आनंद महिंद्रा ने क्या कहा, यहां देखें पोस्ट
Tiffin Service In London: आनंद महिंद्रा ने रविवार को अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया.

हम सभी अक्सर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा को लेटेस्ट और मजेदार वीडियो को एक्स पर शेयर करते हुए देखते हैं. आनंद महिंद्रा ने रविवार को अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लंदन में हाल ही में लॉन्च की गई टिफिन सर्विस का प्रदर्शन किया गया, जो मुंबई के फेमस डब्बावाला सिस्टम से इंस्पायर है. मुंबई के डब्बावाला सिस्टम एक बड़ी और लंच-बॉक्स डिलीवरी सर्विस है जो शहर के बढ़ते कार्यबल को और फ्रेश लंच प्रदान करती है. मुंबई में पारंपरिक फूड डिलिवरी सौ साल से भी अधिक पुरानी है.

मुंबई की इफेक्टिव और जिरो-वेस्ट सिस्टम से इंस्पायर है, लंदन में टिफिन सर्विस भी फूड पैकेजिंग के लिए एकल-उपयोग प्लास्टिक कंटेनर के उपयोग को समाप्त कर देती है. वीडियो में कंपनी को पनीर सब्जी, मिश्रित सब्जियां और चावल जैसे इंडियन फूड से भरे स्पेशल भारतीय स्टील टिफिन बॉक्स का उपयोग करते हुए दिखाया गया है. मेनू भी प्लांट बेस्ड है. वे स्टील के लंच बॉक्स को कपड़े से लपेटते हैं और कार्गो बाइक का उपयोग करके उनका परिवहन करते हैं. कंपनी वर्तमान में बढ़ रही है और आगे विस्तार करना चाह रही है. आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "रिवर्स कॉलोनाइजेशन का इससे बेहतर या अधिक 'स्वादिष्ट' सबूत नहीं!"
 

भारत की पॉपुलर टिफिन सर्विस को लंदन में इसी तरह की अवधारणा को इंस्पायर करते हुए देखकर, आनंद महिंद्रा के कई फॉलोअर्स ने भी कमेंट सेक्शन में अपनी रिएक्शन साझा कीं.

ये भी पढ़ें: मसाबा गुप्ता को स्पाइसी थाई फूड खाना है पसंद-Here Is Proof

महिंद्रा के कैप्शन पर रिएक्शन देते हुए, एक व्यक्ति ने पूछा, "यह उपनिवेशीकरण है या व्यावसायिक अवसर?" इस पर महिंद्रा ने जवाब दिया, "यह एक हल्के-फुल्के पोस्ट है. मुस्कुराइए. आज संडे है."
 

यहां देखें कुछ रिएक्शन:

ये भी पढ़ें: 90 के दशक की बर्थडे पार्टी की प्लेट का वायरल वीडियो देख आ जाएगी बचपन की याद

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan 2024: सावन में व्रत के दौरान खाएं ये चीजें, नहीं आएगी कमजोरी
Tiffin Service: लंदन में डब्बा सेवा के बारे में आनंद महिंद्रा ने क्या कहा, यहां देखें पोस्ट
आज क्या बनाऊं: ब्रेकफास्ट में खाना चाहते हैं कुछ हेल्दी और टेस्टी तो इस गुजराती डिश को करें ट्राई, यहां है क्विक रेसिपी
Next Article
आज क्या बनाऊं: ब्रेकफास्ट में खाना चाहते हैं कुछ हेल्दी और टेस्टी तो इस गुजराती डिश को करें ट्राई, यहां है क्विक रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;