90 के दशक की बर्थडे पार्टी की प्लेट का वायरल वीडियो देख आ जाएगी बचपन की याद

Birthday Party Plate:बचपन की बर्थडे पार्टी की प्लेट की याद दिलाता है ये वायरल वीडियो.

90 के दशक की बर्थडे पार्टी की प्लेट का वायरल वीडियो देख आ जाएगी बचपन की याद

Birthday Party Plate: बचपन की बर्थडे पार्टी की प्लेट का वीडियो.

खास बातें

  • 90 के दशक की बर्थडे पार्टी की प्लेट.
  • इस वीडियो को 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.
  • यहां देखें दिल खुश करने वाला वीडियो.

क्या आप भी अपने बचपन में बर्थडे पार्टी की प्लेट को याद करते हैं. अगर आपका जवाब हां है तो हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो घूम मचा रहा है जो आपको तुरंत बचपन की बर्थडे पार्टियों के अच्छे पुराने दिनों की याद दिलाएगा. वीडियो, जिसे 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, इंस्टाग्राम पर @theflavorfulbowl द्वारा पोस्ट किया गया था. इससे पहले कि हम बताएं कि इस वायरल वीडियो में क्या है, क्या आपको अपने फ्रेंड और चचेरे भाई-बहनों की बर्थडे पार्टियों में जाना याद है? तैयार होना और खेल खेलना, डांस करना, बर्थडे कैप लगाना और पार्टी के मेन हाइलाइट- बर्थडे का केक बेसब्री से इंतजार करना!

खैर, यह वायरल वीडियो उन स्पेशल फूड को दिखाता है जो केक काटने की रस्म के बाद बर्थडे की पार्टी की प्लेटों में डाले गए थे. जैसा कि वीडियो में शेयर किया गया है, इसमें अनानास केक, एक समोसा, एक छोटा रसगुल्ला, कुछ नमकीन, नमकीन आलू वेफर्स, बिस्कुट और दो कैंडी का एक क्लिक दिखाया गया है. अंत में, एक गिलास आम का रस. क्या आप अपने बचपन में पहुंचे हुए महसूस नहीं करते?

यहां देखें वायरल वीडियो:

कई इंस्टाग्राम यूजर की पुरानी यादें ताजा हो गईं और उन्होंने कमेंट सेक्शन में बर्थडे की पार्टी की प्लेट की अपनी यादें शेयर कीं. कुछ लोगों को नूडल्स, पैटीज़ और गुलाब जामुन खाना भी याद आया.
ये भी पढ़ें:  गुड़ और शक्कर में क्या है सेहत के लिए ज्यादा अच्छा? जानें क्या है एक्सपर्ट का कहना

एक ही प्लेट में इतने सारे फूड पर कमेंट करते हुए, एक यूजर ने शेयर किया, "मुझे याद है कि मैं इस बात को लेकर बहुत उलझन में था कि मुझे पहले क्या खाना चाहिए." एक अन्य ने याद किया, "नमकीन केक पर लगी क्रीम से चिपक जाती थी"

एक उदासीन व्यूअर ने लिखा, "वे क्या दिन थे! घर पर बर्थडे पार्टियां सचमुच सबसे अच्छी होती थीं." एक मजेदार कमेंट में लिखा था, "मुझे याद है कि हम यह जांचते थे कि किसकी प्लेट में केक का बड़ा पीस आया है." एक अन्य ने कहा, "वह मिश्रण आज तक स्ट्रेस दूर करने वाला है."

ये भी पढ़ें: अपने पहले जन्मदिन पर बच्ची ने ऐसे खाया केक, 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया वीडियो

जन्मदिन की पार्टी की प्लेट में आपका फेवरेट फूड क्या था? हमें कमेंट सेक्शन में कमेंट करके बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)