मसाबा गुप्ता को स्पाइसी थाई फूड खाना है पसंद-Here Is Proof

Masaba Gupta Spicy Food: ये कोई पहली बार नही है जब मसाबा ने अपना खाना शेयर कर के हमारे मुंह में पानी ला दिया हो.

मसाबा गुप्ता को स्पाइसी थाई फूड खाना है पसंद-Here Is Proof

Masaba Gupta Spicy Food: मसाबा का स्पाइसी मील.

फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता न केवल एक स्टाइल आइकन हैं, बल्कि खाने की भी शौकीन हैं! अपने हेल्दी ब्रेकफास्ट से लेकर डिनर डायरी तक, मसाबा अपने फूड एडवेंचर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती हैं. अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में, फैशन डिजाइनर-एक्ट्रेस, जो अब अपने पति और एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं. मसाबा ने बर्ड्स आई चिली के प्रति अपनी क्रविंग शेयर की. आपको बता दें कि बर्ड्स आई चिल्ली, जिसे थाई चिली के नाम से भी जाना जाता है, मेक्सिको की मूल निवासी एक अत्यधिक तीखी और स्पाइसी चिली की किस्म है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में, मसाबा ने एक तस्वीर अपलोड की जिसमें थाई चिकन बेसिल राइस का एक बाउल और एक गिलास बोन शोरबा था. कैप्शन में मसाबा ने लिखा, 'मुझे अभी बर्ड आई चिली वाली कोई चीज दे दो और मैं उसे खा लूंगी.'

ये भी पढ़ें- 90 के दशक की बर्थडे पार्टी की प्लेट का वायरल वीडियो देख आ जाएगी बचपन की याद

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Instagram /masabagupta

आपको बता दें कि अपनी फूड पोस्ट के साथ ही मसाबा अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए भी जानी जाती हैं. बता दें कि मसाबा रेगुलर तौर पर अपने टेस्टी खाने की क्लिप्स भी ऑनलाइन शेयर करती हैं. खाने के लिए उनका ये प्यार उनकी फैमिली में भी दिखता है, उनकी मां नीना गुप्ता भी अपनी फूड डायरीज को शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. 

ये कोई पहली बार नही है जब मसाबा ने अपना खाना शेयर कर के हमारे मुंह में पानी ला दिया हो. इसके पहले भी वो कई बार इस तरह की माउथ वाटरिंग डिश की स्नैप शेयर करती रहती हैं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)