Internet पर ट्रेंड कर रहा अनोखे अंदाज में फल बेचने वाला वीडियो, यहां देखें पोस्ट

Fruit Vendor: इंडियन स्ट्रीट हर तरह के फूड वेंडर से भरी पड़ी हैं. कस्टमर को अट्रैक्ट करने के लिए अपनी चीजों को बेचने का उनका अपना यूनिक तरीका है.

Internet पर ट्रेंड कर रहा अनोखे अंदाज में फल बेचने वाला वीडियो, यहां देखें पोस्ट

क्लिप को रेडिट यूजर क्रोसिन ने ग्रुप आर/फनी पर साझा किया था.

खास बातें

  • फल बेचने का अनोखा वीडियो.
  • इस वीडियो को कई मजेदार कमेंट मिले.
  • कुछ लोग फल बेचने वाले के जुनून की तारीफ भी कर रहे.

Fruit Vendorछ इंडियन स्ट्रीट हर तरह के फूड वेंडर से भरी पड़ी हैं. कस्टमर को अट्रैक्ट करने के लिए अपनी चीजों को बेचने का उनका अपना यूनिक तरीका है. चाहे वह अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन बनाना हो, आकर्षक जिंगल गाना हो या हिस्टेरिकल एक्ट्स करना हो- वे अपनी सेलिंग टेकनिक से हमें इंप्रेस करने में कभी असफल नहीं होते हैं. हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, एक फ्रूट वेंडर को फनी फेस एक्सप्रेशन और गेस्टर बनाकर फ्रूट बेचते हुए देखा गया और ये इंटरनेट पर वायरल हो गया. वीडियो देखने में प्रफुल्लित करने वाला है और फ्रूट वेंडर को उसके काम के प्रति जुनून के लिए सराहा जा रहा है.

 

क्लिप को रेडिट यूजर क्रोसिन ने ग्रुप आर/फनी पर साझा किया था. क्लिप का कैप्शन पढ़ें, "अगर मेरे फ्रूट वेंडर को फ्रूट्स का इतना शौक नहीं है तो मुझे यह नहीं चाहिए." वीडियो में हम फ्रूट वेंडर को पपीते और तरबूज काटते हुए देख सकते हैं. वह फ्रूट्स के अंदरूनी हिस्से को देखकर मनोरंजन में चिल्लाता है, और यह कहते हुए देखा जा सकता है कि फल पके हुए हैं ("कितना लाल है"). एक नजर डालिए मजेदार वीडियो परः 

जब से वीडियो साझा किया गया है, तब से इसे 75,000 से अधिक अपवोट और सैकड़ों कमेंट प्राप्त हुई हैं. वीडियो का स्थान स्पेसिफिक नहीं है, लेकिन लोगों को आदमी के फलों के स्टाल के आसपास इकट्ठा देखा जा सकता है. ऐसा लगता है कि वे फ्रूट वेंडर की यूनिक सेलिंग टेकनिक का आनंद ले रहे हैं. रेडिट यूजर्स ने इस व्यक्ति के वीडियो का भरपूर आनंद लिया और मनोरंजक कमेंट दिए. 

एक यूजर ने कमेंट किया, "वह रहस्य सीक्रेट है. बेहतरीन टेस्ट वाले फल पाने के लिए आपको उन पर चिल्लाना होगा." 

एक अन्य यूजर ने कहा, "मैं इस शो के लिए हर दिन उनसे फल खरीदूंगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

यह आदमी खुद ही लिजेंड है. मैं उससे कुछ जूसी आह फ्रूट खरीदना चाहूंगा," एक अन्य कमेंट में पढ़ें.