होटल के उपकरणों के साथ शेफ ने बनाया स्वादिष्ट भोजन, यहां देखें वायरल वीडियो

Viral: कॉर्नवॉल, यूके के एक 23 वर्षीय शेफ ने क्वारंटाइन में खाना पकाने का कारनामा दिखाया, शेफ जागो रैंडल्स कनाडा के वैंकूवर में जीईसी ग्रानविले सूट होटल में क्वारंटाइन थे. जिसमें वो अपने लिए कुछ स्वादिष्ट स्वादिष्ट भोजन तैयार किए.

होटल के उपकरणों के साथ शेफ ने बनाया स्वादिष्ट भोजन, यहां देखें वायरल वीडियो

Viral: शेफ की रचनात्मकता और अविश्वसनीय कुकिंग कला कौशल ने उन्हें विश्व प्रसिद्ध शेफ गॉर्डन राम से सराहा

खास बातें

  • ब्रिटिश कोलंबिया में एक माउंटेन रिसॉर्ट में शेफ की नौकरी लेने आए
  • शेफ रैंडल्स को दो सप्ताह क्वारंटाइन होना पड़ा.
  • वायरल वीडियो लाखों लाइक्स और फीडबैक मिल रहे हैं.

Viral: कल्पना कीजिए कि आप लगातार दो सप्ताह तक होटल के एक कमरे में खुद से क्वारंटाइन थे. तो क्या आप खाना पसंद करेंगे? कॉर्नवॉल, यूके के एक 23 वर्षीय शेफ ने क्वारंटाइन में खाना पकाने की कला को एक नए स्तर पर ले गए. उन्होंने खुद को आइसोलेट करने के दौरान कॉफी मेकर और आयरन जैसी साधारण होटल की चीजों की मदद से खाना पकाया. शेफ की रचनात्मकता और अविश्वसनीय कुकिंग कला कौशल ने उन्हें विश्व प्रसिद्ध शेफ गॉर्डन राम से सराहा जो उनके अलावा किसी और को सराहना नहीं मिली. वीडियो देखें.

 

शेफ जागो रैंडल्स कनाडा के वैंकूवर में जीईसी ग्रानविले सूट होटल में क्वारंटाइन थे. वह ब्रिटिश कोलंबिया में एक माउंटेन रिसॉर्ट में शेफ के रूप में नई नौकरी लेने के लिए इस देश में आए थे, लेकिन नौकरी शुरू करने से पहले उन्हें दो सप्ताह क्वारंटाइन होना पड़ा. रैंडल्स ने अपना अधिकांश समय अकेले रहने का फैसला किया, क्योंकि उन्होंने अपने लिए कुछ स्वादिष्ट स्वादिष्ट भोजन तैयार किए थे. इसमें विशेषज्ञ स्तर की तैयारी शामिल थी, जैसे कि मशरूम क्रीम सॉस के साथ चिकन, सेंवई में चावल के साथ, साल्मन, चीज़बर्गर और यहां तक ​​कि एक क्रीम ब्रूली! यह सब साधारण रसोई उपकरणों जैसे स्टीम आयरन और कॉफी मेकर के साथ-साथ अन्य उपकरण जैसे कि मिनिएचर मोल्ड्स और पेपर का उपयोग किया. 

शेफ रैंडल्स जल्द ही अपने दिलचस्प और अनोखे तरीके से स्वादिष्ट खाना पकाने के लिए सोशल मीडिया सनसनी बन गए. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर बहुत अधिक यानि लाखों लाइक्स और फीडबैक मिल रहे हैं. लेकिन शायद सबसे खास रामसे के लिए यह होगा कि वो सेलिब्रिटी शेफ गॉर्डन नाम से फेमस हुए. ब्रिटिश शेफ को इंटरनेट पर अधिकांश फूड्स वीडियो के लिए एक कठोर आलोचक के रूप में जाना जाता है, और उनके वीडियो अन्य लोकप्रिय रसोइयों को रोस्ट करते हुए अक्सर ऑनलाइन वायरल होते हैं. इस बार, हालांकि, रामसे ने शेफ जागो रैंडल्स के लिए एक अपवाद बनाया और उन्होंने वास्तव में इसकी रचनात्मक प्रशंसा की. रामसे ने वायरल वीडियो पर फीडबैक देते हुए "ईमानदारी से कहा, निश्चित रूप से कुछ बेहतरीन भोजन जो मैंने किसी होटल में देखा है.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

High Blood Pressure: हाई ब्लड प्रेशर को कंट्रोल करने में मददगार है अजवाइन का सेवन!

Foods For Digestion: डाइजेशन की समस्या से हैं परेशान, तो डाइट में शामिल करें ये 7 फूड्स

Side Effects Of Cardamom: सेहत के लिए फायदेमंद ही नहीं नुकसानदायक भी है इलायची, जानें ये 5 कारण!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Health Benefits Of Giloy: स्वास्थ्य समस्याओं का रामबाण इलाज है गिलोय, जानें 5 हैरान करने वाले लाभ!