Ice Apple Biryani: हैदराबाद का यह रेस्टोरेंट बनाता है आइस एप्पल बिरयानी, इंटरनेट देख हुआ हैरान

Ice Apple Biryani: हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हुआ, जहां हैदराबाद में एक रेस्टोरेंट में गर्मियों की स्पेशल बिरयानी बेचते हुए दिखाया गया है.

Ice Apple Biryani: हैदराबाद का यह रेस्टोरेंट बनाता है आइस एप्पल बिरयानी, इंटरनेट देख हुआ हैरान

Ice Apple Biryani: आइस एप्पल बिरयानी का वायरल वीडियो.

अगर आपको लगता है कि आपने बिरयानी के बहुत सारे एक्सपेरिमेंट देख लिए हैं, तो प्रिय रीडर, आप बिल्कुल गलत हैं. इंटरनेट आपको यूनिक कंटेंट से सरप्राइज करने में कभी असफल नहीं होता है जिसमें भारत और विदेशों के कई हिस्सों में यूनिक डिश बनाने वाले लोग शामिल होते हैं. और यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि बिरयानी सबसे पॉपुलर डिशेज में से एक है जिसके साथ लोग एक्सपेरिमेंट करते हैं. अब तक, हमने चॉकलेट बिरयानी, स्ट्रॉबेरी बिरयानी, गोंडोराज बिरयानी और कई अन्य के वीडियो देखे हैं. इस लिस्ट में हैदराबाद की आइस एप्पल बिरयानी भी शामिल है. आपने हमारी बात सुनी!

ये भी पढ़ें: Viral Video: स्विगी एजेंट ने फ्लैट के बाहर से चुराए जूते, तो कंपनी ने दिया तुरंत जवाब, देखें वायरल वीडियो

हमने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो देखा, जहां हैदराबाद में एक भोजनालय गर्मियों की स्पेशल बिरयानी बेचते हुए दिखाई देता है, जिसमें बर्फ सेब (ताडगोला) मिलाया जाता है. हैदराबाद के हाईटेक सिटी में स्थित मर्यादा रमन्ना नाम के रेस्टोरेंट ने बिरयानी के साथ अपने मेनू में आइस एप्पल करी भी पेश की. इन डिशेज की एक रील इंस्टाग्राम हैंडल 'हैदराबादबकेटलिस्ट' द्वारा अपलोड की गई थी और कुछ ही समय में, इसने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच लिया. लेकिन लोग इस डिश से इंप्रेस नजर नहीं आए.

ये भी पढ़ें: इस शहर ने रमज़ान के दौरान दस लाख से अधिक प्लेट बिरयानी का ऑर्डर दिया, यहां देखें स्विगी रिपोर्ट

वीडियो को अब तक 744 हजार व्यूज मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स इस आइस एप्पल बिरयानी एक्सपेरिमेंट पर रिएक्शन देने के लिए कमेंट सेक्शन में गए.

एक व्यक्ति ने कमेंट किया, "आइस एप्पल खाने का सबसे अच्छा तरीका है- इसे वैसे ही खाएं. उबालने से फल अपनी विशिष्टता खो देगा."

एक अन्य शख्स ने लिखा, "सिर्फ इसलिए कि कुछ बनाया जा सकता है, नहीं बनाना चाहिए. कुछ चीजों को अछूता छोड़ देना चाहिए."

तीसरे कमेंट में कहा गया, "आइस एप्पल हेल्थ के लिए अच्छा है, बिरयानी नहीं... नेचर ने हर संभव अच्छा फूड दिया है. उन्हें पकाना हमारी मूर्खता है."

एक कमेंट में आगे लिखा गया, "यह एक काजू ऑर्डर करने और एक प्लेट हलीम खाने जैसा है."

हैदराबाद की इस यूनिक (पढ़ें: विचित्र) आइस एप्पल बिरयानी पर आपके क्या आइडिया हैं? क्या आप कभी इसे ट्राई करना चाहेंगे? नीचे कमेंट में अपने विचारों को साझा करें.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)