Viral Video: स्विगी एजेंट ने फ्लैट के बाहर से चुराए जूते, तो कंपनी ने दिया तुरंत जवाब, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: वायरल हो रहे वीडियो में, हम डिलीवरी एजेंट को किराने का पैकेज लेकर दरवाजे तक आते हुए देख सकते हैं.

Viral Video: स्विगी एजेंट ने फ्लैट के बाहर से चुराए जूते, तो कंपनी ने दिया तुरंत जवाब, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: जूते चुराने का वायरल वीडियो.

हाल ही में, एक्स पर एक पोस्ट में एक फ्लैट के बाहर से सीसीटीवी फुटेज दिखाने का दावा किया गया था जिसमें एक स्विगी इंस्टामार्ट डिलीवरी व्यक्ति को जूते चुराते हुए पकड़ा गया था. अब वायरल हो रहे वीडियो में, हम डिलीवरी एजेंट को किराने का पैकेज लेकर दरवाजे तक आते हुए देख सकते हैं. वह घंटी बजाता है और कस्टूमर के दरवाजा खोलने का इंतजार करता है. इस बीच, एजेंट को अपने आस-पास कब्ज़ा करते हुए देखा जा सकता है. वह नीचे की ओर देखता है, जहां घर के बाहर तीन जोड़ी जूते रखे हुए हैं. एक मिनट से भी कम समय के बाद, कोई दरवाज़ा खोलता है और उससे पैकेज लेता है.

ये भी पढ़ें: इस शहर ने रमज़ान के दौरान दस लाख से अधिक प्लेट बिरयानी का ऑर्डर दिया, यहां देखें स्विगी रिपोर्ट

उसके बाद, वह कुछ सेकंड के लिए अपने फोन का उपयोग करता है और दरवाजे से दूर जाने लगता है. हालांकि, वह जूतों की दिशा में पीछे मुड़कर देखते नजर आ रहे हैं. वह अपने सिर पर लपेटा हुआ कपड़ा उतारता है और उससे अपना चेहरा पोंछता है. वह कुछ सीढ़ियां उतरता है. कुछ सेकंड बाद, वह सावधानी से वापस ऊपर चढ़ता है और फ्लैट के बाहर से एक जोड़ी जूते उठाता है. वह उसे पहले वाले कपड़े से ढक देता है और भाग जाता है. एक्स यूजर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "स्विगी की ड्रॉप और पिक अप सेवा. एक डिलीवरी बॉय ने मेरे फ्रेंड के जूते (@Nike) ले लिए और उन्होंने उसका संपर्क भी साझा नहीं किया."

यहां देखें पूरा वीडियो:

ये भी पढ़ें: आज से पहले नहीं देखा होगा इतना सुंदर डिजाइन वाला केक, जिसने ऑनलाइन दिल जीत लिया, देखें वायरल वीडियो

11 अप्रैल, 2024 को पोस्ट किए जाने के बाद से इस पोस्ट को अब तक 716 हजार व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट में एक्स यूजर ने खुलासा किया कि यह घटना गुरुग्राम में हुई थी. स्विगी के ऑफिशियल सपोर्ट हैंडल स्विगी केयर्स ने वायरल वीडियो का जवाब दिया. उन्होंने लिखा, "हाय रोहित, हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स से बेहतर की उम्मीद करते हैं. डीएम पर हमसे मिलें, ताकि हम आपकी बेहतर मदद कर सकें. - निश."

अन्य एक्स यूजर के पास भी इस घटना के बारे में कहने के लिए बहुत सी बातें थीं. नीचे कुछ रिएक्शन देखें:

क्या आपने कभी ऐसी ही समस्या का सामना किया है? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढ़ें: इस मोमोज शॉप पर हेल्पर की वैकेंसी, सैलरी मिलेगी बड़ी कंपनी के एंप्लॉय से भी ज्यादा, जानिए कितना है पैकेज



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)