Smriti Irani's Birthday: स्मृति ईरानी के जन्मदिन पर, एकता कपूर ने डाइट को लेकर क्यों किया रिक्वेस्ट? यहां जानें

Smriti Irani's Birthday: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के जन्म दिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य कई मंत्रियों ने शुभकामनाएं दी. टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर, स्मृति ईरानी की करीबी दोस्त, ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया.

Smriti Irani's Birthday: स्मृति ईरानी के जन्मदिन पर, एकता कपूर ने डाइट को लेकर क्यों किया रिक्वेस्ट? यहां जानें

Smriti Irani's Birthday: इस स्वीट पोस्ट को पहले ही इंस्टाग्राम पर 26.4 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

खास बातें

  • स्मृति ईरानी कपड़ा, महिला और बाल विकास मंत्री हैं.
  • एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "हैप्पी बर्थडे बडी!
  • टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर, स्मृति ईरानी की करीबी दोस्त है.

Smriti Irani's Birthday: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के जन्म दिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य कई मंत्रियों ने इनको शुभकामनाएं दी. टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर, स्मृति ईरानी की करीबी दोस्त, ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "हैप्पी बर्थडे बडी! तुम जैसा कोई नहीं. उन्होंने स्मृति ईरानी से मजाक में यह भी कहा कि कम से कम एक दिन के लिए अपनी डाइट को बंद करो. पोस्ट पर एक नज़र डालेंः

 

एकता कपूर ने लिखा, "एक सुपर मॉम ... पत्नी ... दोस्त ... इंसान और एक नेता. असाधारण! आज अपनी डाइट बंद कर दें! तुमने बहुत वजन घटा लिया है. एकता कपूर ने बर्थडे कैप्शन में लिखा. स्मृति ईरानी और एकता कपूर के साथ उनके परिवार के सदस्य और दोस्तों की कई तस्वीरें थीं.

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने देसी संडे फीस्ट के लिए शेफ सारंश गोइला को धन्यवाद दिया, यहां देखें तस्वीर

इस स्वीट पोस्ट को पहले ही इंस्टाग्राम पर 26.4 हजार लाइक्स मिल चुके हैं, जब से इसे शेयर किया गया था. तथ्य यह है कि एकता कपूर को अपने दोस्त के वजन कम करने से ईर्ष्या हुई और उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई लोगों के साथ कॉर्ड स्ट्रक किया. कई यूजर एक ही फ्रेम में उन दोनों को एक साथ देखने के लिए उत्साहित थे, जिन्होंने पहले टेलीविजन में एक साथ काम किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्मृति ईरानी कपड़ा, महिला और बाल विकास मंत्री हैं. वह नियमित रूप से अपने दैनिक जीवन से जुड़े पोस्ट साझा करती है. हाल ही में एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया, जिसमें सड़क के एक स्टॉल से स्मृति को कुछ गोलगप्पे खाते हुए देखा गया. हैशटैग #Famjam के साथ परिवार के साथ अपनी डाइनिंग की एक फोटो पोस्ट करने के लिए वह इंस्टाग्राम पर भी गई. यहां देखेंः