‘Dosa ho’: इंटरनेट पर तूफान मचा रहा बार बार देखो हजार बार देखो डोसा हो....

Chef Manpreet Singh Ahuja: हालही में शेफ मनप्रीत सिंह आहूजा द्वारा शेयर वीडियो में हम गाते हुए डोसा बनाते देख सकते हैं. इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब रिएक्शन मिल रहे हैं.

‘Dosa ho’: इंटरनेट पर तूफान मचा रहा बार बार देखो हजार बार देखो डोसा हो....

Chef Manpreet Singh Ahuja: गाते हुए डोसा बनाने का वीडियो.

कुकिंग एक नियमित कार्य से कहीं अधिक है - यह एक जुनून है. जो लोग वास्तव में खाना बनाना पसंद करते हैं वे अपने बनाए व्यंजनों में अपना दिल लगाते हैं. इसका एक प्रमुख उदाहरण शेफ मनप्रीत सिंह आहूजा हैं. वह एक भारतीय शेफ हैं जो वर्तमान में इंग्लैंड के एक रेस्टोरेंट में काम कर रहे हैं. शेफ मनप्रीत वीडियो के माध्यम से अपनी कुकिंग की जर्नी साझा करते हैं, और जो चीज उन्हें अलग करती है वह सिंगिंग के प्रति उनका प्यार है. उनके वीडियो में अक्सर उन्हें सच्चे उत्साह के साथ गाते हुए सुना जा सकता है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनके डिश स्वादिष्ट लगते हैं, लेकिन वह अपनी सिंगिंग स्किल के लिए भी प्रशंसा अर्जित करते हैं. हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जो सिर्फ खाना पकाने और गाने से परे है - यह रेस्टोरेंट की किचन में टीम वर्क को दर्शाता है.

ये भी पढ़ें: Chef Vikas Khanna Hosts Dinner: शेफ विकास खन्ना ने एकता कपूर के लिए होस्ट किया डिनर, देखें मेनू में क्या है?

वीडियो में शेफ मनप्रीत सिंह तवे पर डोसा बैटर फैलाते हुए 'बार-बार देखो' गाना गाते नजर आ रहे हैं. वह डोसा को एक फूडी ट्रिब्यूट अर्पित करने के लिए कुछ गीतों को मनोरंजक ढंग से तोड़-मरोड़ कर पेश करते हैं. बैकग्राउंड में, अन्य शेफ शामिल होते हैं, नाचते हैं और उनके सिंगिंग को इंजॉय करते हैं. जैसे ही वह डोसा प्लेट में रखते हैं, उनके साथी नाचते रहते हैं और अच्छा समय बिताते हैं. उनके कैप्शन में टैग के अनुसार, शेफ योगेश दत्ता और अब्बास नाम का एक अन्य व्यक्ति बैकग्राउंड में डांस कर रहे हैं. यह वीडियो न केवल कुकिंग की खुशी को दर्शाता है बल्कि एक साथ काम करने वाले लोगों के बीच के खूबसूरत बंधन को भी दर्शाता है.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "डोसा को और भी स्वादिष्ट कैसे बनाएं? इसे बनाते समय बस गाएं, नाचें और खुश रहें."

ये भी पढ़ें: Mehendi Cookies: क्या आपने कभी खाई है मेहंदी वाली कुकीज? वीडियो देख हैरान हुए लोग...

यहां एक नजर डालेंः

इस दिल छू लेने वाले वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में अपनी रिएक्शन साझा करने से खुद को नहीं रोक सके.

एक यूजर ने लिखा, "इतना खुशनुमा माहौल, इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि खाना स्वादिष्ट होगा."

एक अन्य ने कहा, "हाफ-मलयाली होने के नाते, मुझे यह कहना चाहिए कि वह डोसा बनाने में बहुत कुशल है और सिंगिंग दिल को छू लेने वाला है."

एक कमेंट में लिखा है, "इतने अच्छे मूड में बनाया गया खाना स्वादिष्ट होना ही चाहिए."

एक व्यक्ति ने कहा, "भगवान आपको और आपकी सकारात्मक ऊर्जा को आशीर्वाद दें."

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)