Sara Ali Khan Food Diary: सारा अली खान को पसंद हैं ये लजीज डिशेज, छोले भटूरे भी हैं इस लिस्ट में शामिल

Sara Food Diary: अपने चीट डेज में सारा जमकर खाती हैं और अपनी फूड डायरी को वो अपने फैंस के साथ शेयर करने में बिलकुल नहीं झिझकती. सारा का ये बिंदास अंदाज बताता है कि वो हेल्दी ईटिंग के साथ स्वादिष्ट खाने को रिस्पेक्ट देना जानती हैं.

Sara Ali Khan Food Diary: सारा अली खान को पसंद हैं ये लजीज डिशेज, छोले भटूरे भी हैं इस लिस्ट में शामिल

फिटनेस फ्रीक सारा खाने की भी हैं बेहद शौकीन.

Sara Ali Khan: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने फूड लव को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. सारा के चाहने वाले जानते हैं कि वो कितनी बड़ी फूडी हैं. यूं तो सारा फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं और उनकी तराशी हुई बॉडी इस बात का सबूत है कि वो जिम, जॉगिंग, एक्सरसाइज के बल पर अपनी सेहत और फिटनेस को प्रायोरिटी पर रखती हैं, लेकिन इसके साथ ही सारा अली खाने की भी बड़ी शौकीन हैं. अपने चीट डेज में सारा जमकर खाती हैं और अपनी फूड डायरी को वो अपने फैंस के साथ शेयर करने में बिलकुल नहीं झिझकती. सारा का ये बिंदास अंदाज बताता है कि वो हेल्दी ईटिंग के साथ स्वादिष्ट खाने को रिस्पेक्ट देना जानती हैं. चलिए जानते हैं सारा अली खान के फेवरेट फूड्स के बारे में, जो खुद उनकी फूड डायरी में प्रायोरिटी लिस्ट मे शामिल हैं.

पिज्जा और टिरामिसू (Pizza And Tiramisu)

stl0qbl8

Add image caption here

पिछले दिनों  जब सारा दोहा में थी तो उन्होंने बाकायदा फोटो कोलाज के जरिए अपने दो फेवरेट आइटम्स को फैंस के साथ शेयर किया था. ये हैं पिज्जा और टिरामिसु. बुराटा चीज के साथ  क्लासिक पिज्जा, जिस पर मशरूम और रॉकेट लीव्स की टॉपिंग की गई थी. वहीं टिरामिसु की बात करें तो ये इटालियन कॉफी फ्लेवर्ड डेजर्ट है, जो सारा को बहुत ही पसंद है.

नीना गुप्ता पहाड़ों के बीच ले रही हैं 'बन मस्का' के मजे, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस- यहां देखें आसान रेसिपी

छोले भटूरे

jbc8t67g

इस मामले में फैंस काफी खुश हो जाएंगे कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस उनकी ही तरह छोले भटूरे जैसी डिश को पसंद करती है. दिल्ली की गलियों में रहने वाले छोले भटूरे से मुंह नहीं मोड़ सकते हैं और सारा अली खान भी इस मामले में बिल्कुल दिल्ली की कुड़ी हो जाती हैं, सारा ने कई बार दिल्ली वाले छोले भटूरे के लिए अपना प्यार सोशल मीडिया पर दिखाया है.

क्रोइसैन्ट(Croissants)

pedf8s38

सारा अली खान को ये क्लासिक फ्रैंच पेस्ट्री बहुत ही पसंद है. इसे वो शहद और बटर के साथ खाती हैं.

Malaika Arora ने शेयर की फिश फ्राई, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस, यहां देखें आसान रेसिपी

श्रिंप्स (Shrimps)

j70f4o1g

एशियन प्लेट की शान कहे जाने वाले श्रिंप्स भी सारा की फेवरेट लिस्ट में शुमार हैं. ग्लॉसी और जूसी श्रिंप्स उनकी सेहत भी शानदार रखते हैं.

कॉफी (Coffee)

jidb71l8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लॉस्ट बट नॉट लीस्ट, कॉफी के दीवानों में सारा अली खान का नाम भी शामिल है. सारा रोज सुबह मूड और सेहत को फ्रेश करने के लिए कॉफी पीती हैं. सही तरीके से ब्लैंड की गई कॉफी सारा की कमजोरी कही जा सकती है.