Malaika Arora ने शेयर की फिश फ्राई, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस, यहां देखें आसान रेसिपी

मलाइका ने एक बार फिर से अपनी स्टोरी पर कुछ ऐसा शेयर किया जिसे देखकर फैंस के मुंह में पानी आ गया है. दरअसल उन्होंने स्टोरी पर फ्राई फिश की फोटो शेयर की है जिसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये खाने में भी कितनी टेस्टी होगी.

Malaika Arora ने शेयर की फिश फ्राई, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस, यहां देखें आसान रेसिपी

Fish Fry: घर पर फिश फ्राई बनाना है बेहद आसान.

Masala Fish Fry: मलाइका अरोड़ा अपनी फूड डायरी जब भी फैंस के साथ शेयर करती हैं तो उसे देखकर फैंस के मुंह में पानी आ ही जाता है. मलाइका फिटनेस के साथ खाने की भी काफी शौकीन हैं और ये चीज उनकी फूड डायरी देखकर साफ समझ आती है. मलाइका ने एक बार फिर से अपनी स्टोरी पर कुछ ऐसा शेयर किया जिसे देखकर फैंस के मुंह में पानी आ गया है. दरअसल उन्होंने स्टोरी पर फ्राई फिश की फोटो शेयर की है जिसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये खाने में भी कितनी टेस्टी होगी. स्टोरी पर उन्होंने लिखा,"Fried Fish For The Win #homemade". 

8gaf2h3

तो अगर ये देखकर आपके मुंह में भी पानी आ गया है तो चलिए आपको बताते हैं घर पर फ्राई फिश बनाने की बिल्कुल आसान रेसिपी:

सामग्री (Ingredients):

फिश - 1 ( चीरा लगी हुई)
नारियल तेल- 2-3 चम्मच
कड़ी पत्ता- 5-6 पत्ती
लाल मिर्च पाउडर- 1/2 चम्मच
कश्मीरी लाल मिर्च- 1 चम्मच
लहसुन-अदरक पेस्ट- 1 चम्मच
गरम मसाला- 1 छोटा चम्मच
हल्दी पाउडर- 1/2 चम्मच
नमक- स्वादानुसार
नींबू का रस- 1 चम्मच

मसाला फिश फ्राई बनाने कि विधि ( Masala Fish Fry Recipe):

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मसाला फिश फ्राई बनाने के लिए सबसे लाल मिर्च, कश्मीरी लाल मिर्च, लहसुन-अदरक पेस्ट, गरम मसाला, हल्दी पाउडर, नमक और नींबू का रस डालकर पेस्ट तैयार कर लें. अब इस पेस्ट को मछली के ऊपर लगा दें और तकरीबन 30 मिनट के लिए मैरीनेट होमे के लिए रख दें.
अब एक पैन में नारियल तेल गरम करें, उसमें मछली को रखें और ढक्‍कन से ढक दें. इसे एक तरफ 7 से 8 मिनट तक पकाएं. फिर मछली को दूसरी ओर पलट कर पकाएं. ऊपर से करी पत्ता डालें और सर्व करें.