विज्ञापन
This Article is From Jan 27, 2023

सारा अली खान ने दिल्ली के मशहूर छोले भटूरे के लिया मजा तस्वीर देख बढ़ी हमारी भी क्रेविंग

एक डिश जिसे आप दिल्ली में रहते हुए मिस नहीं कर सकते हैं, वह है स्वादिष्ट छोले भटूरे! बहुत सारे शानदार ईटरीज हैं जो इस शानदार व्यंजन को सर्व करते हैं, और यह पता चला है कि सारा अली खान भी इसकी फैन हैं.

सारा अली खान ने दिल्ली के मशहूर छोले भटूरे के लिया मजा तस्वीर देख बढ़ी हमारी भी क्रेविंग
पता चला है कि सारा अली खान भी इसकी फैन हैं.

दिल्ली की सड़कें देश के कुछ सबसे स्वादिष्ट फूड आइट्स का घर माना जाता है. पूरे भारत से विभिन्न संस्कृतियों का एक यूनिक मिश्रण एक बेहतरीन स्ट्रीट फूड संस्कृति में बदलने के लिए एक साथ आता है, जिसके लिए लोग विशेष रूप से राजधानी शहर का दौरा करते हैं. चाहे चांदनी चौक की पराठे वाली गली हो या करोल बाग की चाट पापड़ी, शहर में लाजवाब खाने के लिए बहुत सारी जगहें हैं. लेकिन एक डिश जिसे आप दिल्ली में रहते हुए मिस नहीं कर सकते हैं, वह है स्वादिष्ट छोले भटूरे! बहुत सारे शानदार ईटरीज हैं जो इस शानदार व्यंजन को सर्व करते हैं, और यह पता चला है कि सारा अली खान भी इसकी फैन हैं. एक्ट्रेस ने दिल्ली के स्ट्रीट-स्टाइल छोले भटूरे के का मजा लिया इसके बारे में शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. जरा यहां देखो तो:

इन टिप्स के साथ बनाने पर महीने भर खराब नहीं होगी आपकी लहसुन की चटनी

h460hvho

सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, "छोले भटूरे, दिल्ली से." उन्होंने अपनी दोस्त सारा वैसोहा को राजधानी शहर में इस ट्रीट के लिए धन्यवाद दिया. क्लिक में, हम होलसम स्पाइसी मसालेदार छोले देख सकते हैं, जिसे एक फल्फी और नरम भटूरे के साथ पेयर किया गया है. प्याज के छल्ले और आंवले के अचार के साथ यह डिश बहुत ही स्वादिष्ट दिख रही थी. सारा अली खान स्पष्ट रूप से यम्मी इंल्डजेंस को पसंद करती हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी स्टोरी में कई हार्ट इमोजी भी पोस्ट किए हैं!

सिर्फ स्ट्रीट फूड और चीट मील्स ही नहीं जिन्हें सारा अली खान को पसंद करती है. एक्ट्रेस के पास कॉफी जैसे पेय के लिए भी उनका लगाव देखा गया है. हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए पूछा, "हाओ मच कॉफी इज टू मच," और उनके फॉलोअर्स निश्चित रूप से रिलेट कर सकते हैं. इस स्टोरी के बारे में ज्यादा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

अगर आपको भी छोले भटूरे खाने की क्रेविंग हो रही है, तो हमारे पास आपकी जरूरत के अनुसार एक रेसिपी है. एनडीटीवी फ़ूड के पाठकों ने पूरे भारत से अपने फेवरेट छोले भटूरे स्थानों का चयन किया. तो आप अपनी पसंद के अनुसार इन्हें चुन सकते हैं! हमारे पाठकों द्वारा वोट किए गए भारत के सबसे अच्छे छोले भटूरे स्थानों के लिए यहां क्लिक करें.

Crispy Chilli Potato: घर पर ऐसे बनाएं रेस्टोरेंट स्टाइल क्रिस्पी चिली पोटैटो, फॉलो करें ये स्टेप्स

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
घर पर मिनटों में कैसे बनाएं स्ट्रीट स्टाइल एग फ्राइड राइस - Recipe Inside
सारा अली खान ने दिल्ली के मशहूर छोले भटूरे के लिया मजा तस्वीर देख बढ़ी हमारी भी क्रेविंग
Coca-Cola To Launch Smartphone In India; Details Inside
Next Article
कोका-कोला भारत में लॉन्च करने वाली है स्मार्टफोन-Details Inside
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com