विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 05, 2023

Sam Bahadur: अमूल ने इस खास अंदाज में सेलिब्रेट किया एक्टर विक्की कौशली की फिल्म सैम बहादुर...

Sam Bahadur: हालही में पॉपुलर ब्रांड अमूल ने विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' को सेलिब्रेट करने के लिए एक स्पेशल टॉपिकल शेयर किया.

Read Time: 3 mins
Sam Bahadur: अमूल ने इस खास अंदाज में सेलिब्रेट किया एक्टर विक्की कौशली की फिल्म सैम बहादुर...
Sam Bahadur: अमूल ने सैम बहादुर के लिए शेयर किया एक स्पेशल टॉपिल.

एक्टर विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर इस सीज़न की सबसे चर्चित फिल्म में से एक है, इसकी डायरेक्टर मेघना गुलज़ार है और इसमें विक्की कौशल ने नायक की भूमिका निभाई है. पॉपुलर डेयरी ब्रांड अमूल ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म की रिलीज को मार्क करने के लिए एक क्रिएटिव टॉपिकल शेयर किया. सोच रहा हूं क्यों? कंपनी ने इसे मनाने का फैसला किया क्योंकि यह फिल्म एक मच-ऑवेटेड "भारत के पहले फील्ड मार्शल पर बॉयोग्राफिकल वॉर ड्रामा" है. सिग्नेचर अमूल स्टाइल में, इसके बटर के संदर्भ में 'पनी' के रूप में कुछ शब्दों का खेल शामिल किया गया है. अमूल के ट्रिब्यूट  पर किसी का ध्यान नहीं गया. विक्की कौशल ने खुद ब्रांड के इस गेस्चर पर रिस्पॉड किया है.
ये भी पढ़ें: December Kitchen: मसाबा गुप्ता के दिसंबर किचन में क्या क्या है शामिल? यहां देखें पोस्ट

टॉपिकल में, हम सेंटर में टिटूलर पर्सनैलिटी का एक स्कैच देखते हैं. वह एक सख्त रुख के साथ खड़ा है, जिसका एक पैर चट्टान पर टिका हुआ है. वह एक हाथ में छड़ी रखते है और दूसरे हाथ में बटर लगी ब्रेड का एक पीस पकड़े है. बैकग्राउंड में, अन्य सोल्डर का प्रतिनिधित्व करने वाले फिगर देखे जा सकते हैं. उनके हाथों में बटर लगी स्लाइस भी हैं. टॉपिकल पर ये शब्द हैं, "सैम मास्कशॉ." यह कैरेक्टर के नाम: सैम मानेकशॉ पर बटर से रिलेटेड ट्विस्ट (डेयरी प्रोड्क्ट का जिक्र करते हुए "मस्का") है.

लीडिंग स्टार विक्की कौशल ने ब्रांड को ट्रिब्यूट के लिए धन्यवाद देते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट को फिर से शेयर किया. उन्होंने एक परफेक्ट कैप्शन दिया जिसमें वर्डप्ले का भी उपयोग किया गया, जिसमें कहा गया, "इस अमूल-या प्यार के लिए शुक्रिया, स्वीटी" ["इस अनमोल प्यार के लिए धन्यवाद, स्वीटी"] नीचे दिए गए पोस्ट पर एक नज़र डालें:


ये भी पढ़ें: India's Biggest Paratha: कैसे बनता है भारत का सबसे बड़ा परांठा, यहां देखें वायरल वीडियो

इससे पहले, डेयरी ब्रांड ने वीर दास को एक स्पेशल कैरेक्टर के साथ सम्मानित किया था. अपने ओटीटी स्पेशल के लिए एमी पुरस्कार जीतने के अवसर पर, अमूल ने "एमिनेंट कॉमेडियन" के लिए एक टॉपिकल रिलीज़ किया. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लंच और डिनर में रोजाना खाएं एक कटोरी इस चीज की दाल, इन 4 समस्याओं में है मददगार
Sam Bahadur: अमूल ने इस खास अंदाज में सेलिब्रेट किया एक्टर विक्की कौशली की फिल्म सैम बहादुर...
यूक्रेनी व्लॉगर ने पहली बार खाया वड़ा पाव, उसके बाद जो हुआ वो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
Next Article
यूक्रेनी व्लॉगर ने पहली बार खाया वड़ा पाव, उसके बाद जो हुआ वो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;