राहुल ने खोला घर के किचन से जुड़ा ऐसा राज, जिससे नाराज हो सकती हैं बहन प्र‍ियंका, क्‍यों मां का इतना फेवर लेते द‍िखे राहुल...

राहुल गांधी को भारतीय मिठाइयां बेहद पसंद हैं. इसके साथ उनको मसालेदार खाने की जगह मीठा खाना अच्छा लगता है. वो अपने दिन की शुरूआत कॉफी के साथ करते हैं.

राहुल ने खोला घर के किचन से जुड़ा ऐसा राज, जिससे नाराज हो सकती हैं बहन प्र‍ियंका, क्‍यों मां का इतना फेवर लेते द‍िखे राहुल...

राहुल गांधी को फ्रेंच डेसर्ट के बजाय "भारतीय मिठाई" ज्यादा पसंद है.

खास बातें

  • राहुल गांधी को पसंद है लालू यादव के हाथ का खाना.
  • फ्रेंच डेजर्ट से ज्यादा पसंद है इंडियन मिठाई.
  • ज्‍यादातर मां या बहन के घर जाकर खाते हैं राहुल.

कांग्रेस के फॉर्मर चीफ राहुल गांधी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों का खुलासा किया. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई एक क्लिप में राहुल गांधी खाने के लिए  जुनून पर चर्चा करते हुए दिखाई दिए साथ ही उन्होंने अपने "फेवरेट शेफ" के बारे में भी बताया.

गर्मियो में आप भी फ्रिज में काट कर रख देते हैं तरबूज, भूलकर भी ना करें ये गलती, बन सकता है बीमारियों का भंडार

एक यूट्यूब चैनल 'खाने में क्या है'में दिए इस इंटरव्यू में  राहुल गांधी जी ने खुलासा किया कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव बहुत अच्छा खाना बनाते हैं. उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन हम सभी में मेरी मां सबसे अच्छा खाना बनाती हैं.' कांग्रेस नेता ने कहा कि 'मेरी बहन को यह पसंद नहीं आएगा' लेकिन कांग्रेस की दिग्गज नेता सोनिया गांधी खाना बनाने में 'नंबर 1' हैं. पूर्व सांसद ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा, उनकी बहन और सबसे पुरानी पार्टी की महासचिव खाना बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर आती हैं.

रात को सोने से पहले दूध में मिलाकर लगाएं ये एक चीज, गायब हो जाएंगी झुर्रियां, ग्लो करेगी स्किन

उन्होंने यह भी कहा कि वह सुबह कॉफी पीते हैं और रात में चाय पीना पसंद करते हैं. इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि वह फ्रांसीसी डेसर्ट की जगह "इंडियन मिठाई" खाना पसंद करते हैं और अगर कोई उनको मीठे और स्पाइसी खाने में किसी एक को चुनने को कहेगा तो वो मीठा खाना ही पसंद करेंगे.

यहां देखें वीडियो 

कुछ दिन पहले उन्होंने पुरानी दिल्ली के मटिया महल बाजार और बंगाली बाजार का दौरा किया और वहां के फेमस फूड का लुत्फ उठाया. वहां पर वो एक फेमस "शर्बत" बेचने वाले से मिले. इसके साथ ही उन्होंने नाथू राम की मिठाई और पानी-पूरी के मजे भी लिए. 

Easy Tips to Clean Utensils: बर्तनों की चिकनाई साफ करने के लिए आजमाएं ये टिप्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com