PM Modi's Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर दिखे 71 फीट लंबे वैक्सीन केक और 71 किलो का लड्डू

PM Modi's Birthday: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का 71 वां जन्मदिन 17 सितंबर 2021 को मनाया गया. देश भर के बीजेपी वर्कर्स इस महत्वपूर्ण दिन को मार्क करने के लिए एकजुट हुए.

PM Modi's Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर दिखे 71 फीट लंबे वैक्सीन केक और 71 किलो का लड्डू

PM Modi's Birthday: केक को एक कोविड-19 वैक्सीन सिरिंज की तरह आकार दिया गया था.

खास बातें

  • सेलिब्रेशन का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया.
  • वैक्सीन केक के वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लाइक और कमेंट्स मिले.
  • भोपाल में वर्कर्स ने प्रधानमंत्री के सम्मान में 71 फीट लंबा केक काटा.

PM Modi's Birthday:  प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का 71 वां जन्मदिन 17 सितंबर 2021 को मनाया गया. देश भर के बीजेपी वर्कर्स इस महत्वपूर्ण दिन को मार्क करने के लिए एकजुट हुए. मध्य प्रदेश के भोपाल में वर्कर्स ने प्रधानमंत्री के सम्मान में 71 फीट लंबा केक काटा. केक को एक कोविड-19 वैक्सीन सिरिंज की तरह आकार दिया गया था, जिसके ऊपर "थैंक्स टू मोदीजी फॉर नमो टिक्का" लिखा हुआ था. भोपाल के लालघाटी चौराहा पर केक काटा गया और सेलिब्रेशन का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया. यहां क्लिप पर एक नजर डालें.

 

Karisma Kapoor: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर कि टेस्टी इंडियन डेज़र्ट की तस्वीर

वैक्सीन केक के वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लाइक और कमेंट्स मिले. सीरिंज जैसा प्रभाव देने के लिए क्रिएशन को ब्लू क्रीम से सजाया गया था. बीजेपी वर्कर ने पोस्टर और मास्क भी लिए थे जिन पर पीएम मोदी की तस्वीर छपी थी. बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन सेलिब्रेशन कैपेन के एक हिस्से के रूप में सीओवीआईडी ​​​​-19 वैक्सीन के साथ रिकॉर्ड संख्या में लोगों को टीका लगाने की भी योजना बना रही है.

Katrina Kaif: एक्साइटेड हो ग्रॉसरी शॉपिंग पर निकली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, देखें तस्वीर

इस बीच, वाराणसी में बीजेपी वर्कर्स ने उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर मिट्टी के दीये जलाए और 71 किलो का लड्डू काटा. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र के लड्डू को चांदी के वर्क और सूखे मेवों से सजाया गया था. देखिए सेलिब्रेशन की तस्वीरें. 

Sonam Kapoor: सोनम कपूर का मिड-वीक टेस्टी फूड, आपको भी जरूर पसंद आएगा, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम मोदी के जन्मदिन सेलिब्रेशन 'सेवा और समर्पण अभियान' नामक 20-डे कैंपेन की शुरुआत कर रहे हैं. पहल के तहत 140 मिलियन राशन बैग भी जरूरतमंदों के बीच बांटे जाएंगे. अभियान का समापन 7 अक्टूबर 2021 को होगा, जो पॉलिटिकल लीडर जर्नी के 20 साल पूरे होने का मार्क है.