Parineeti Chopra: हेल्दी ग्रीन स्मूदी और आइसक्रीम के साथ तुर्की में एंजॉय कर रही है परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra In Turkey: परिणीति चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और स्टोरीज के माध्यम से हमें हर तरह के मेडिटेरेनियन गोल दे रही हैं. अगर आप उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आपने देखा होगा कि परिणीति इस समय तुर्की में अपनी बेहतरीन जिंदगी जी रही हैं.

Parineeti Chopra: हेल्दी ग्रीन स्मूदी और आइसक्रीम के साथ तुर्की में एंजॉय कर रही है परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra: परिणीति इस समय तुर्की में अपनी बेहतरीन जिंदगी जी रही हैं.

खास बातें

  • नीला और सफेद आइसक्रीम कोन बहुत ही स्वादिष्ट लग रहा है.
  • परिणीति हेल्दी ब्रेकफास्ट हमेशा पसंद करती हैं.
  • परिणीति 2022 में आने वाली फिल्म 'एनिमल' में भी एक्टिंग करेंगी.

Parineeti Chopra In Turkey:  परिणीति चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और स्टोरीज के माध्यम से हमें हर तरह के मेडिटेरेनियन गोल दे रही हैं. अगर आप उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आपने देखा होगा कि परिणीति इस समय तुर्की में अपनी बेहतरीन जिंदगी जी रही हैं. उसने हाल ही में अपने हेल्दी ब्रेकफास्ट की एक स्टोरी अपलोड करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. जबकि हम में से अधिकांश नए व्यंजनों पर हैम हो गए होंगे, परिणीति जोर से और स्पष्ट रूप से कह रही हैं कि मेडिटेरेनियन व्यंजन स्वादिष्ट हो सकते हैं, लेकिन फिटनेस इटरनल है. जैसा कि उनकी स्टोरीज में देखा गया है, उनके ब्रेकफास्ट में ग्रीन स्मूदी, कुछ ताजे फल और एक कप ब्लैक कॉफी/चाय होती है.

5j1m1rmo

अपने हरे भरे दृश्यों और नीले पानी के साथ तुर्की के अलौकिक परिदृश्य के बीच, बाद में उनके द्वारा अपलोड किया गया नीला और सफेद आइसक्रीम कोन लगभग फिटिंग लगता है. यह कहना सुरक्षित है कि वह अपने पोस्ट से हमें हर तरह का फील दे रही हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से हेल्दी खाने की प्रेरणा की सराहना करते हैं. 

c7t0gpr8
ग्रीन स्मूदी और फ्रूट वास्तव में सबसे अच्छा तरीका है जिससे आप अपनी सुबह की शुरुआत कर सकते हैं. फल आपके शरीर को डिटॉक्सीफाई करते हैं, वजन घटाने में सहायता करते हैं और फाइबर और एंटीऑक्सिडेंट प्रदान करते हैं जबकि ग्रीन स्मूदी पोषण का एक पावरहाउस हैं. बीमारियों और कोलेस्ट्रॉल के जोखिम को कम करने के अलावा, वे आपकी इम्यूनिटी को भी बढ़ाते हैं और अगर आप वजन घटाने की जर्नी पर हैं तो यह एकदम सही है. पेश है परिणीति अपनी ग्रीन स्मूदी के साथ.
v2koffd8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणीति चोपड़ा की इस साल लगातार तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. पहली 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' थी, जो एक सीधी नेटफ्लिक्स रिलीज़ थी, जबकि अन्य दो, 'साइना' और 'संदीप और पिंकी फरार' थिएटर रिलीज़ थीं, जिन्हें स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होने के बाद दर्शकों के बीच कर्षण मिला. वह संदीप रेड्डी वांगा की नई फिल्म 'एनिमल' में भी एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं, जो रणबीर कपूर और अनिल कपूर के साथ दशहरा 2022 रिलीज होने वाली है.