इन टॉप 5 रेसिपीज से "New Year Party" को बनाएं खास

New Year 2023 Recipe: पूरी दुनिया 2023 का वेलकम करने की तैयारी में जुट गई है. नए साल में महज कुछ दिन ही बचे हैं. ऐसे में तैयारियां जोरों पर हैं. लेकिन तैयारियों के साथ कोविड को लेकर राज्य सरकार नियम भी जारी कर रही है. ऐसे में पार्टी और सावधानी दोनों का ध्यान रखना बेहद जरूरी है.

इन टॉप 5 रेसिपीज से

New Year Recipe: चीन में बढ़ते कोरोना के आंकड़े चिंता बढ़ा रहे हैं.

खास बातें

  • न्यू ईयर पार्टी के लिए स्नैक्स.
  • न्यू ईयर पार्टी के लिए टेस्टी रेसिपीज.
  • समोसा हर इंडियन का फेवरेट फास्ट फूड में से एक है.

New Year 2023 Party Recipe: पूरी दुनिया 2023 का वेलकम करने की तैयारी में जुट गई है. नए साल में महज कुछ दिन ही बचे हैं. ऐसे में तैयारियां जोरों पर हैं. लेकिन तैयारियों के साथ कोविड को लेकर राज्य सरकार नियम भी जारी कर रही है. ऐसे में पार्टी और सावधानी दोनों का ध्यान रखना बेहद जरूरी है. क्योंकि चीन में बढ़ते कोरोना के आंकड़े चिंता बढ़ा रहे हैं. नए साल का वेलकम करने के लिए हम सभी अपने अपने तरीके से तैयारियां (New Year Party Preparation) करते हैं, कुछ पार्टी करने के लिए रेस्टोरेंट्स जाते हैं, तो कुछ फैमिली और स्वादिष्ट खाने के साथ इसे घर पर सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं. असल में कोई भी पार्टी या सेलिब्रेशन फूड के बिना अधूर है. इंडियन और उनके फूड अफेयर के बारे में कौन नहीं जानता है. अगर आप भी न्यू ईयर पार्टी के लिए स्नैक्स या टेस्टी रेसिपीज की तलाश में हैं, तो यहां हमने आपको कवर किया है.

यहां हैं न्यू ईयर स्पेशल रेसिपीज- Here Are The New Year Special Recipe:

1. पनीर 65 रेसिपी-

न्यू ईयर पार्टी के लिए पनीर 65 एक परफेक्ट रेसिपी बन सकती है. हम सभी को पनीर से डिशेज काफी पसंद होती हैं. जिन्हें शादी, पार्टी या किसी भी खास मौके पर बनाना और खाना पसंद करते हैं. आप इस डिश को किसी भी पार्टी में स्टार्टर के रूप में सर्व कर सकते हैं. पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.   

New Year 2023: इन मिठाइयों के साथ करें नए साल की शुरुआत, पूरे साल घुली रहेगी मिठास

s9qqlvug

2. पनीर अनारदाना कबाब-

पनीर अनारदाना कबाब न्यू ईयर पार्टी के लिए एक अच्छी रेसिपी है. जूसी पनीर के टुकड़ो को मैरीनेट करने के बाद इन्हें ​क्रिस्पी शिमला मिर्च और सॉस के साथ सर्व किया जाता है. पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.  

3. रशियन कटलेट्स-

अगर आप नॉनवेजिटेरियन हैं तो यह रेसिपी न्यू ईयर पार्टी के लिए बेस्ट है. इन स्वादिष्ट कटलेट्स को बोनलेस चिकन के चंक्स, आलू, गाजर और मसालों से मिलाकर बनाया जाता है. वर्मिसेली और तिल से ये कटलेट्स ​क्रिस्पी बनते हैं. इन्हें गोल्डन ब्राउन होने तक फ्राई किया जाता है. पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

New Year 2023: स्टार्टर से लेकर मेन कोर्स और स्वीट डिश तक ऐसे तैयार करें न्यू ईयर पार्टी मेनू, हर कोई हो जाएगा इंप्रेस

4. बेक्ड पनीर समोसा-

समोसा हर इंडियन का फेवरेट फास्ट फूड में से एक है. अगर आप सेहत को लेकर चिंतित हैं तो आप बेक्ड समोसा का ट्राई कर सकते हैं. इसमें अदरक लहसुन का पेस्ट, लाल मिर्च और नमक मिलाकर फीलिंग तैयार ​की जाती है, जिसे समोसे के बेस में भरने के बाद बेक किया जाता है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

5. रेशमी टिक्का-

रेशमी टिक्का एक स्वादिष्ट डिश है. इसे आप स्नैक के तौर पर न्यू ईयर पार्टी में सर्व कर सकते हैं. चिकन के टुकड़ों को दही मसाले और नींबू का रस में डालकर मैरीनेट करने के बाद क्रिस्पी और गोल्डन ब्राउन होने तक बेक किया जाता है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.